Saturday , December 16 2017

पब के बाहर शराब के नशे में लड़कियों ने बरसाए थप्पड़ और घूसे

पानीपत/गुड़गांव: गुड़गांव के एमजी रोड पर सहारा मॉल के बाहर मंगल की रात 12 बजे लड़कियों ने जमकर हंगामा किया और एक-दूसरे पर थप्पड़ और घूसे बरसाए।

वाकिया देर रात की होने की वजह से खातून पुलिस अहलकार न होने की वजह से पुलिस जवानों ने मामला सुलझाने की कोशिश की। पुलिस सामने होने के बाद भी लड़कियां नहीं रुकी और मारपीट करती रही।

गौरतलब है कि एमजे रोड पर मॉल के अंदर तकरीबन 2 दर्जन से ज्यादा पब हैं। ऐसे में नौजवान ज़्यादा तादाद में यहां रात के वक्त आते है। मंगल की रात को तकरीबन 12 बजे 8 से 10 लड़कियों का एक झुंड मॉल से बाहर निकला।

बाहर आते ही लड़कियों ने एक-दूसरे को गाली देनी शुरू कर दी। गाली देते-देते बात इतनी आगे बढ़ गई कि वे एक-दूसरे पर थप्पड़ और घूसे मारने लगी। कुछ ने तो एक-दूसरे के बाल तक पकड़ लिए। इस बीच एक लड़के ने पुलिस को बुलाया।

यह लड़का भी इन लड़कियों के साथ ही आया था। पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़ा रुकवाने की कोशिश की, लेकिन लड़कियां मारपीट करती रही। फिर काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने झगड़ा रुकवाया और उन्हें वहां से भगाया इसके बाद भी लड़कियां एक-दूसरे को गाली देते हुए मॉल से दूर निकल गई।

वाकिया के बाद गुड़गांव के एसीपी क्राइम राजेश कुमार का कहना है कि एमजी रोड के पास बड़ी तादाद में पुलिस तैनात रहती है। रात 2 बजे तक पुलिस पीसीआर होती है। एक खातून पीसीआर भी होती है। अभी तक हमें कोई मारपीट की शिकायत नहीं मिली है। मुस्तकबिल में ऐसा न हो इसके लिए पुलिस फोर्स को अलर्ट किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT