‘परमाणु’ की रिलीज के लिए एक उचित तारीख चाहता हूँ : जॉन अब्राहम

‘परमाणु’ की रिलीज के लिए एक उचित तारीख चाहता हूँ : जॉन अब्राहम
Click for full image

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं। जॉन ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का निर्माण कर रहे हैं।

अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है की फिल्म रिलीज की तारिख स्थगित कर दी गई है, क्योंकि फिल्म-निर्माता एक उचित तारीख चाहते थे। जॉन ने कहा, “यहां कई फिल्में हैं, जो महज मनोरंजन के लिए हैं और कुछ फिल्में देश के लिए जरूरी हैं। मेरा मानना है कि ‘परमाणु’ ऐसी फिल्म है, जो आधुनिक भारत के लिए महत्वपूर्ण है। हमें इस फिल्म को उचित तिथि पर रिलीज करने की आवश्यकता है।”

अभिनेता सोमवार को महात्मा गांधी की जयंती पर एनजीटीवी के ‘बनेगा स्वच्छ इंडिया’ अभियान के लिए प्रेरणा अरोड़ा के साथ उपस्थित हुए।

उन्होंने कहा, “और अब मैं सिर्फ अभिनेता नहीं, बल्कि एक निर्माता भी हूं। मैं क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहा हूं, इसलिए इसलिए मुझे लगता है कि बॉक्स-ऑफिस संग्रह भी फिल्म व्यवसाय का एक महत्वपूर्ण पहलू है और अब मुझे लगता है कि हमारे पास फिल्म रिलीज की अच्छी तारीख है।”

‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ आठ दिसंबर को रिलीज होने वाली थी और खबर है कि निर्माताओं ने संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ के साथ टकराव से बचने के लिए फिल्म रिलीज स्थगित कर दी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट की संस्थापक प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, “‘पद्मावती’ इससे पहले 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, जो एक दिसंबर के लिए स्थगित कर दी गई।”

उन्होंने कहा, “हमारी फिल्म बड़ी है और महत्वपूर्ण है और इसे दिल से बनाया गया है। यह देश के लिए महत्वपूर्ण फिल्म है। इसलिए हम इसे सही तरीके से रिलीज करना चाहते थे और हम चाहते थे कि हमें पर्याप्त मात्रा में स्क्रीन उपलब्ध हों। हम हर चीज को सही तरीके से करना चाहते थे, इसलिए हमें लगा कि आठ दिसंबर सही तिथि नहीं है।”

Top Stories