परिवार में कोई विवाद नहीं ‘अखिलेश अगले मुख्यमंत्री होंगे: मुलायम सिंह

परिवार में कोई विवाद नहीं ‘अखिलेश अगले मुख्यमंत्री होंगे: मुलायम सिंह
Click for full image

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी और परिवार में तनाज़आत के सभी अफवाहों को खत्म करते हुए पार्टी के संस्थापक सरपरसत मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कहा की अगर पार्टी राज्य विधानसभा चुनाव में जीतती है तो अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे।

मुलायम सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अखिलेश अगले मुख्यमंत्री होंगे। परिवार में कोई दूरियां नहीं। कल से चुनाव अभियान शुरू कर रहा हूँ।

अमर सिंह नाराज नहीं हैं। यहां कोई दूरी नहीं है। अखिलेश को काम करने की पूरी आजादी दी गई है। ”
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वो समाजवादी पार्टी। कांग्रेस गठबंधन के लिए अभियान चलाएंगे।

इससे पहले मुलायम ने कहा कि वो पहले अपने छोटे भाई शिवपाल यादव के लिए अभियान की शुरुआत करेंगे। इस के बाद अपने बेटे और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट मांगेंगे। उन्होंने कहा कि ”शिवपाल नाराज नहीं है और न ही निराश है।शिवपाल मुझ से बात किए बगैर कीसे दूसरी पार्टी बना सकता है?”।

शिवपाल यादव ने पिछले सप्ताह अपने नॉमिनेशन दाखिल करने के बाद ‘घोषित किया था कि वो 11 मार्च के बाद जब राज्य के चुनाव परिणामों का घोषणा हो जाएगी तब राज्य में नई पार्टी बनाऊंगा।

विपक्षी दलों सहित भोजन समाज पार्टी (बसपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया कि यादव परिवार के झगड़े के जरिए राज्य में भ्रष्टाचार और गुंडे आतंकवाद से जनता की तवज्जो हटाने की साजिश की जा रही है।

Top Stories