Tuesday , December 12 2017

पर्दा रिवाज़ बढ़ाने वालों को भेजो जेल

समाजवादी पार्टी (एसपी)सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने ख्वातीन की आजादी की बात करते हुए कहा कि पर्दे की रिवाज़ को बढ़ावा देने वाले लोगों को जेल भेज देना चाहिए। मुलायम ने पर्दे की रिवाज़ को बेजाइस्तेमाल बताते हुए इसे रोकने के लिए ख्वाती

समाजवादी पार्टी (एसपी)सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने ख्वातीन की आजादी की बात करते हुए कहा कि पर्दे की रिवाज़ को बढ़ावा देने वाले लोगों को जेल भेज देना चाहिए। मुलायम ने पर्दे की रिवाज़ को बेजाइस्तेमाल बताते हुए इसे रोकने के लिए ख्वातीन से अपील की।

एसपी महिला विंग के क़ौमी कांफ्रेंस से खिताब करते हुए मुलायम ने कहा कि हमने हमेशा इस रिवाज़ की मुखालिफत की है। मैं जब भी किसी गांव में खाना खाने के लिए जाता हूं, वहां ख्वातीन से पर्दे में न रहने की अपील करता हूं। इसके बाद ही मैं उस घर में खाना खाता हूं। मुलायम ने कहा कि सीता, द्रोपदी और सावित्री कोई भी पर्दा नहीं किया करती थीं।

मुलायम ने ख्वातीन की तारीफ करते हुए कहा कि आज ख्वातीन सभी सूबों में आगे बढ़ रही हैं। यह अब लोगों की सोच पर मुंहसिर करता है कि वो पर्दा के रीवाज़ को खत्म करना चाहते हैं या नहीं। हमें ख्वातीन को बराबरी का हक देना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT