पर्दे से बाहर वाली केमिस्ट्री को भूल कर फ़िल्म देखिए : सैफ अली ख़ां

पर्दे से बाहर वाली केमिस्ट्री को भूल कर फ़िल्म देखिए : सैफ अली ख़ां
सैफ अली ख़ां की नई फ़िल्म एजेंट विनोद का शायक़ीन को सिर्फ इसलिए इंतिज़ार है कि वो पर्दे से बाहर दो मुहब्बत करने वालों को एक साथ पर्दे पर देखने के ख़ाहां हैं, वो किसी भी हीरो या हीरोइन की आम केमिस्ट्री की तवक़्क़ो कर रहे हैं। फ़िल्मी शा

सैफ अली ख़ां की नई फ़िल्म एजेंट विनोद का शायक़ीन को सिर्फ इसलिए इंतिज़ार है कि वो पर्दे से बाहर दो मुहब्बत करने वालों को एक साथ पर्दे पर देखने के ख़ाहां हैं, वो किसी भी हीरो या हीरोइन की आम केमिस्ट्री की तवक़्क़ो कर रहे हैं। फ़िल्मी शायक़ीन ये बात जानते हैं कि सैफ । करीना (जिन्हें सैफ़ीना भी कहा जा रहा है) अनक़रीब शादी करने वाले हैं और इसी तजस्सुस के साथ शायक़ीन थियेटरों का रुख करेंगे।

ख़ुद सैफ ने कहा कि वो उन्हें मामूल के हीरो और हैरोइन के तौर पर देखें। पर्दे से बाहर उन की क्या केमिस्ट्री है, इस को भूल जाइये, लेकिन शायक़ीन पर्दे के बाहर वाले ताल्लुक़ात पर ज़्यादा तवज्जा देते हैं, लिहाज़ा मैं और करीना इस फ़िल्म का प्रोमोशन अलैहदा अलैहदा कर रहे हैं। एजेंट विनोद पर पाकिस्तान में इम्तिना आइद किए जाने के बारे में सैफ का कहना है कि फ़िलहाल वो इस मामले पर तब्सिरा करना नहीं चाहते। अगर हिंदूस्तान में रीलीज़ के बाद भी फ़िल्मी शायक़ीन कोई क़ाबिल एतराज़ मंज़र या मवाद देखते हैं तो वो कोई तब्सिरा ज़रूर करेंगे। एजेंट विनोद हिंदूस्तान में 23 मार्च को रीलीज़ हो रही है।

Top Stories