Tuesday , November 21 2017
Home / India / पर्रिकर ने फ़िल्मी अंदाज़ में पाक को दी चेतावनी, फिर घुस कर मारेंगे

पर्रिकर ने फ़िल्मी अंदाज़ में पाक को दी चेतावनी, फिर घुस कर मारेंगे

पर्रिकर ने फ़िल्मी अंदाज़ में पाक को दी चेतावनी, फिर घुस कर मारेंगे
लखनऊ। यहां सिटी मांटेसरी स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने आए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बड़े ही फ़िल्मी अंदाज़ में चेनावती दी। कहा कि जरूरत पड़ी तो हम फिर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर आतंकियों को मारेंगे। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से देश में जो माहौल बना है उसे बनाए रखना जरुरी है।
   उन्होंने कहा मैं सीधा हूं लेकिन टेढ़े लोगों का इलाज जानता हूं। जन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम किसी भी चुनौती को बेहतर ढंग से सामना करने को तैयार है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की सीमा सुरक्षित है।
इससे पहले आगरा में रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने सेना की बहादुरी पर संदेह करने वालों को आड़े हाथ लिया। कहा कि सेना की कार्रवाई पर उंगली उठाने वाले कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो देश के प्रति कभी वफादार नहीं रहे। ऐसे लोग जब सेना के काम पर उंगली उठाएंगे तो यह ऐसा अपराध है, जो जनता की नजरों में क्षम्य नहीं है। उन्होंने कहा कि हमको किसी को सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत देने की जरूरत नहीं । देशद्रोहियों को हम क्यों किसी भी स्ट्राइक का वीडियो दे।
इससे पहले कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पार्रिकर देश के पहले रक्षा मंत्री है जो बोलते कम हैं, करके दिखाते ज्यादा हैं।

TOPPOPULARRECENT