Friday , April 20 2018

पवन कल्याण के आरोप बे-बुनियाद और बेमानी :चंद्र बाबू

अमरावती: आंध्र प्रदेश के चीफ़ मिनिस्टर चंद्र बाबू नायडू ने जना सेना पार्टी के सदर पवन कल्याण की ओर‌ से उन पर लगाए गए आरोपो को बे-बुनियाद और बेमानी क़रार देते हुए कहा कि तेलुगू देशम पार्टी को कमज़ोर करने की एक बड़ी साज़िश का हिस्सा है।

नायडू ने रिमार्क किया कि उन पर किसी भी किस्म की नुक्ता-चीनी उनके लिए आशीर्वाद होगी। तेलुगू देशम के लीडरों ने फ़िल्म अदाकार पवन कल्याण पर नुक्ता-चीनी करते हुए कहा था कि वो नई दिल्ली की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और उनके पस-ए-पर्दा भाजपा है। भाजपा की केंद्रीय नेतृत्व का हवाला देते हुए चंद्र बाबू नायडू ने चेतावनी दिया कि आंध्र प्रदेश में त‌मिलनाडो की शैली नाटक नहीं किए जा सकते।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग‌ वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर कल त‌क ड्रामे कर रहे थे और जब उन्हें महसूस हो गया कि ये ड्रामे नाकाम हो गए तो उन्हों ने नए ड्रामे शुरू कर दिए। हमें मालूम है कि इन ड्रामों की स्क्रिप्ट कहाँ से आरही है । इस साज़िश के पीछे कुछ‌ बड़े लोग‌ हैं। उन्हें ड्रामे करने दीजिए ।

चंद्र बाबू नायडू ने आज सुबह पार्टी के सीनियर लीडरों और सांसदों के साथ वीडियो कान्फ़्रैंस आयोजित‌ की। याद‌ रहे कि जना सेना पार्टी के प्रमुख ने कल रात‌ चंद्र बाबू और उनके बेटे लोकेश को निशाना बनाते हुए बड़े पैमाने पर रिश्वतखोरी में शामिल होने का इल्ज़ाम लगाया था।

TOPPOPULARRECENT