पश्चिम बंगालः TMC विधायक सत्यजीत विश्वास की गोली मारकर हत्या, भाजपा पर आरोप!

पश्चिम बंगालः TMC विधायक सत्यजीत विश्वास की गोली मारकर हत्या, भाजपा पर आरोप!

कृशनगरः तृणमूल कांग्रेस विधायक सत्यजीत विश्वास की नादिया जिले में शनिवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार यह वारदात तब हुई जब बिस्वास हंसखाली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत फूलबारी में सरस्वती पूजा कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि कृशनगर विधानसभा से विधायक सत्यजीत विश्वास को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें बदमाशों ने सत्यजीत विश्वास पर उस समय गोलियों से हमला किर दिया जब वह स्टेज से नीच उतर रहे थे।

टीएमसी ने बीजेपी पर लगाया हत्या का आरोप

टीएमसी ने विधायक सत्यजीत विश्वास की हत्या के लिए बीजेपी को आरोपी ठहराया है। टीएमसी के जिलाध्यक्ष गौरी शंकर दत्ता ने इस हत्या के लिए बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस बुरे काम को बीजेपी ही अंजाम दे सकती है।

वहीं ममता सरकार के मंत्री मदन मित्रा ने विधायक सत्यजीत विश्वास की इस तरह से पूजा समारोह में हत्या को जघन्य अपराध बताया है और इसकी कड़ी निंदा की। उन्होंने इशारों में इस हत्या के पीछे बीजेपी का हाथ होने की बात कही। उन्होंने कहा इस तरह से लोगों की हत्या कराने से कोई भी हमें बंगाल के लोगों के लिए काम करने से नहीं रोक सकते।

बीजेपी का आरोप से इनकार

वहीं दूसरी तरफ टीएमसी विधायक सत्यजीत विश्वास की हत्या के बाद बीजेपी पर उठ रही उंगलियों के बीच बीजेपी नेता दिलीप घोष ने पार्टी पर लग रहे आरोपों से इनकार किया। वहीं उन्होंने इस हत्या की जांच सीबीआई से कराने की भी पैरवी की।

Top Stories