कुमार सानू ने बीजेपी से पूछा- ‘रथयात्रा के लिए मेरा नाम क्यों रखा?’

कुमार सानू ने बीजेपी से पूछा- ‘रथयात्रा के लिए मेरा नाम क्यों रखा?’

बॉलीवुड के मशहूर गायक कुमार सानू ने बीजेपी से किसी भी तरह के संबंध होने की अफवाह को खारिज कर दिया है। दरअसल, पिछले कई दिनों से मीडिया में ये खबरें आ रही थीं कि कुमार सानू पश्चिम बंगाल में होने वाली बीजेपी की रथयात्रा में शामिल होंगे, जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी है, लेकिन सानू ने ऐसी बातों को सिर्फ अफवाह बताया है।

उन्होंने कहा है कि रथयात्रा से उनका नाम जोड़े जाना एक ‘साजिश’ है। आपको बता दें कि कुमार सानू ने 2012 में बीजेपी जॉइन की थी, लेकिन वो अब पार्टी के सदस्य नहीं हैं।

कुमार सानू ने कहा, “पार्टी के लोगों ने रथयात्रा के लिए कोई लिस्ट तैयार की है, लेकिन मेरा नाम उस लिस्ट में शामिल करने से पहले मुझे इस बात की जानकारी देनी चाहिए थे।”

सानू ने कहा कि कोलकाता के लोग मुझे प्यार करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक साजिश है। लेकिन मैं इसमें नहीं आ रहा..यह संभव नहीं है, क्योंकि इस बारे में मुझसे कोई चर्चा नहीं हुई है।”

कुमार सानू ने कहा कि मैं भाजपा से 2012 में इसलिए जुड़ा, क्योंकि मुझे लगा था कि मेरे संगीत विद्यालय को कुछ मदद मिलेगी, लेकिन अनाथ बच्चों के लिए विभिन्न शहरों में संचालित मेरे विद्यालय को कोई मदद नहीं मिली, इसलिए मैंने पार्टी छोड़ दी थी।

वहीं दूसरी तरफ सानू के रथयात्रा में आने की खबरों पर भाजपा की राज्य इकाई के महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि पार्टी चाहती थी कि वह कार्यक्रम में आएं, क्योंकि वह अभी भी पार्टी के सदस्य हैं।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बीजेपी का फोकस पश्चिम बंगाल पर ज्यादा है। इसी को देखते हुए बीजेपी राज्य में सात, नौ और 14 दिसंबर को उत्तर बंगाल के कूच बिहार, दक्षिणी 24 परगना जिले के गंगासागर और बीरभूम जिले के तारापीठ से तीन रथयात्राएं आयोजित कर रही है।

साभार- ‘पत्रिका’

Top Stories