पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव: टीएमसी और बीजेपी में झड़प, लगातार बढ़ रहा है हिंसा

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव: टीएमसी और बीजेपी में झड़प, लगातार बढ़ रहा है हिंसा
Click for full image

पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनाव में हिंसा के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पंचायत चुनाव नॉमिनेशन के लगातार दूसरे दिन हिंसा की खबरें आई हैं। सोशल मीडिया पर तैर रहे एक वीडियो में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता बीजेपी उम्मीदवार को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस बीच टीएमसी ने बीजेपी के खिलाफ शिकायत करने के लिए राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। वहीं बीजेपी पंचायत चुनावों में केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग कर रही है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 1 मई, 3 मई और 5 मई को क्रमशः वोट डाले जाएंगे, जबकि 8 मई को नतीजों की घोषणा होगी। हालांकि दोनों दलों के बीच हुई झड़प में एक बीजेपी कार्यकर्ता की मौत हो गई है, बीजेपी का दावा है कि इसके पीछे टीएमसी का हाथ है।

कहा जा रहा है कि बांकुरा के रानीबांध में टीएम कार्यकर्ताओं के हमले में एक बीजेपी कार्यकर्ता की मौत हो गई है। बीजेपी कार्यकर्ता अजीत मुर्मु को बांकुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी कैंडिडेट अजीत मुर्मू को कथित तौर पर टीएमसी के गुंडों ने बीडीओ ऑफिस जाते हुए रोका था। मुर्मू ग्राम पंचायत इलेक्शन के लिए अपना नामांकन पत्र लेने गए थे। घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध में सड़क जाम कर दिया।

Top Stories