Monday , July 23 2018

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेताओं की लगातार हो रही पीटाई नाराज़ हो गये कैलाश विजयवर्गीय, कह दिया यह बात!

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में कलेक्टर कार्यालय के सामने भाजपा नेता के साथ हुई मारपीट ने भारतीय जनता पार्टी में सनसनी मचा दी है। इसपर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कड़ी आपत्ति जताई है।

कैलाश विजयवर्गीय ने इसे सीधे तौर पर प्रजातंत्र को शर्मसार करने वाला कृत्य बताया और कहा कि इसके लिए पूरी तरह से पश्चिम बंगाल का लॉ एंड आर्डर जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि वे खुद आश्चर्यचकित है कि एक कलेक्टर कार्यालय जैसे सुरक्षित स्थान के सामने कैसे कुछ असामाजिक तत्त्व किसी पर भी बेझिझक हमला कर सकते हैं ? उन्होंने बताया कि भाजपा महामंत्री ने, बांकुरा कलेक्टर से मिलने के लिए समय लिया था।

ठीक उसी समय जब महामंत्री, एक दूसरे महामंत्री और जिलाध्यक्ष के साथ कलेक्टर कार्यालय में प्रवेश कर रहे थे, तभी वहां मौजूद करीब 200 लोगों ने कार पर हमला कर दिया और तोड़-फोड़ मचाने लगे, इसके बाद उन अज्ञात बदमाशों ने भाजपा के महामंत्री को कार से निचे उतार लिया और पीटने लगे। जिसमे दोनों महामंत्री और जिलाध्यक्ष बुरी तरह घायल हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस महानिदेशक से भी घटना के बारे में चर्चा की है, भाजपा महासचिव ने पुलिस महानिदेशक को यह भी बताया है कि भाजपा इस तरह की घटनाओं को बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेगी।

आपको बता दें कि आज ही दिन में बांकुरा के कलेक्टर कार्यालय के सामने भाजपा के महामंत्री को पीटने का वीडियो सामने आया था जिसमे करीब 200 लोग हेलमेट लगाए एक जगह इकट्ठे थे और उनमे से कुछ एक कार पर हमला कर रहे थे। बताया जा रहा है कि ये हमलावर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता थे।

TOPPOPULARRECENT