Tuesday , December 12 2017

पसंदीदा उम्मीदवार को नहीं दिया वोट, तो शौहर ने बीवी को मारी गोली

हम ख़वातीन एख्तियार के लाख दावे करें, लेकिन अभी तक एक मजबूत खातून को हमारा समाज कुबूल नहीं कर पाया। इस समाज में जब कोई खातून खुद अपना फैसला करती है, तो मर्दों का दंभ उसे कुबूल नहीं कर पाता है, इस बात का मिसाल आज बिहार के उजियारपुर लोकस

हम ख़वातीन एख्तियार के लाख दावे करें, लेकिन अभी तक एक मजबूत खातून को हमारा समाज कुबूल नहीं कर पाया। इस समाज में जब कोई खातून खुद अपना फैसला करती है, तो मर्दों का दंभ उसे कुबूल नहीं कर पाता है, इस बात का मिसाल आज बिहार के उजियारपुर लोकसभा हल्के में देखने को मिला।

जहां एक शौहर ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने उस पार्टी को वोट नहीं दिया, जिसे वोट देने का हुक्म उसके शौहर ने दिया था। मालूम जानकारी के मुताबिक आज वोटिंग से पहले विनोद पासवान नाम के शख्स ने अपनी बीवी से भाजपा को वोट देने के लिए कहा था, लेकिन जब वह वोटिंग करके लौटी तो उसने राजद के उम्मीदवार को वोट दे दिया। इसी बात को लेकर मियां-बीवी के दरमियान तनाज़ा हो गया और शौहर ने अपनी बीवी को गोली मार दी। खातून को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां से उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। खातून की हालत संगीन बनी हुई है।

TOPPOPULARRECENT