पसमांदगी का शिकार मिल्लत की तरक़्क़ी के लिए तलबा के हौसले बुलंद

पसमांदगी का शिकार मिल्लत की तरक़्क़ी के लिए तलबा के हौसले बुलंद
Click for full image

खम्मम 08 दिसंबर: खम्मम शहर में 12 फ़ीसद तहफ़्फुज़ात के हुसूल के लिए मुस्लिम हुक़ूक़ एहतेजाजी समीती और मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी तेलंगाना की निगरानी में एक मुनज़्ज़म एहतेजाजी कमेटी के ज़रीये ज़ंजीरी एहतेजाज किया जा रहा है।

12 फ़ीसद तहफ़्फुज़ात को यक़ीनी बनाने के लिए 28 नवंबर से ज़ंजीरी एहतेजाज जारी है, इस एहतेजाज के 10 दिन मुकम्मिल कर लिए गए। इस एहतेजाज में खम्मम के चन्द्रगुंडा मंडल से तक़रीबन 15 अफ़राद हाज़िर हुए और इस एहतेजाज के दसवें दिन में मुकम्मिल हिस्सा लिया और कहा कि ये एहतेजाज उस वक़्त तक जारी रहेगा जब तक के 12 फ़ीसद तहफ़्फुज़ात हासिल ना हो जाएं, इस एहतेजाज में मुस्तक़र नलगेंडा से नुमाइंदा सियासत मुहम्मद फ़हीमुद्दीन की क़ियादत में मुसलमानों के वफ़द ने शिरकत की और इस मौके पर उन्होंने बात करते हुए कहा कि इस 12 फ़ीसद एहतेजाज को मुनाक़िद करने वाले और इस काज़ में शिरकत करने वाले तमाम ही काबिले मुबारकबाद और काबिले तहसीन हैं , और इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए हम भी नलगेंडा में इस की इब्तिदा-ए-करने जा रहे हैं।

इस मौके पर सी पी एम पार्टी की तरफ से पोती नेनी सुदर्शन ने शिरकत करते हुए कहा कि हम इस मसले को लेकर आवाज़ उठा रहे हैं और अपनी और पार्टी की तरफ से एहतेजाज की ताईद करते हुए कहा कि के।सी आर को चाहीए कि वो पहले किए गए वादों को पूरा करे फिर नए वादे करें तो अच्छा होगा। इस मौके पर मुहम्मद आरिफ़, सय्यद महमूद अली, शेख़ नज़ीर अहमद RMP) के अलावा कई सियासी तन्ज़ीमों के अहबाब ने इस में शिरकत करते हुए बेदारी मुहिम रैली को कामयाब किया और अपनी ताईद का इज़हार किया।

एहतेजाज के नौवीं दिन शहर खम्मम के नौजवानों ने मुस्लिम हुक़ूक़ एहतेजाजी समीती और मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी तेलंगाना के अलावा दुसरे सियासी जमातों के नौजवान ज़िम्मेदार अहबाब की निगरानी में पुरअम्न मुनज़्ज़म एहतेजाजी मोटर साइकिल की रैली निकाली। इस रैली में सुधाकर रेड्डी (एम एल सी कांग्रेस पार्टी , ए आई सी सी जवाइंट सेक्रेटरी) ने शिरकत की और अपनी और पार्टी की तरफ से इस एहतेजाज की ताईद करते हुए कहा कि के सी आर वादों को मुकम्मिल करना छोड़कर नए नए वादों की बारिशें कर रहे हैं।

Top Stories