Wednesday , December 13 2017

पसमान्दा और दलितों को मुत्तहीद करेगी समता पार्टी : कुशवाहा

क़ौमी लोक समता पार्टी के क़ौमी सदर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश हुकूमत में इंतिहाई पसमान्दा, दलित और इंतिहाई दलित तबके की नज़र अंदाज़ की जा रही है। मंगल को पार्टी दफ्तर में प्रेस कोन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि इन तबकों के खिला

क़ौमी लोक समता पार्टी के क़ौमी सदर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश हुकूमत में इंतिहाई पसमान्दा, दलित और इंतिहाई दलित तबके की नज़र अंदाज़ की जा रही है। मंगल को पार्टी दफ्तर में प्रेस कोन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि इन तबकों के खिलाफ लागू सरकारी पॉलिसियों का मुखालिफत करने और गरीब और पसमान्दों को मुत्तहीद करने के लिए पार्टी कोन्फ्रेंस का एंकाद करेगी।

पांच नवंबर को इंतिहाई पसमान्दा सेल और छह दिसंबर को दलित-महादलित सेल की तरफ से रेयासत सतही कोन्फ्रेंस का एंकाद कृष्ण मेमोरियल हॉल में होगा। साथ ही नौजवान सेल-नौजवान एमपी की तरफ से 14-15 दिसंबर को दो रोज़ा कोन्फ्रेंस का एंकाद हाजीपुर में होगा।

इस मौके पर तालिबे इल्म राजद के अमन यादव, रवि कुमार, उमेश कुमार, मंजीत कुमार, राजकुमार, तेज प्रताप कुमार, कृष्णा कुमार व पंकज कुमार ने पार्टी की रुकनीयत कबुल की। मिस्टर कुशवाहा ने कहा कि लालू प्रसाद को चारा घोटाले में मिली सजा इंसाफ की जीत है। ज़ाती तौर पर उन्हें इस बात का गम भी है। उन्हें आवाम ने इकतीदार से बाहर कर पहले ही बड़ी सजा सुना दी थी। साबिक़ एमपी अरुण कुमार ने कहा कि चारा घोटाला से बड़े घोटाले नीतीश कुमार के इकतीदार में हुए हैं।

TOPPOPULARRECENT