पहली शादी की वजह से जिन्दगी में कई दिक्कतों का सामना कर रहा हूं, दुसरी सोच भी नहीं सकता- शमी

पहली शादी की वजह से जिन्दगी में कई दिक्कतों का सामना कर रहा हूं, दुसरी सोच भी नहीं सकता- शमी

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के लंबे वक्त से चल रहे विवाद में फिर एक नया मोड़ आ गया है। शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का इल्जाम लगाने वाली हसीन जहां ने अब आरोप लगाया है कि वो दूसरी शादी करने जा रहे हैं। हसीन के इस बड़े आरोप के बाद शमी ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है।

हसीन जहां का कहना है कि शमी अपने भाई की रिश्तेदार के साथ दूसरी शादी करने वाले हैं। एक क्रिकेट वेबसाइट के मुताबित हसीन ने कहा, ‘मोहम्मद शमी ईद के पांच दिन बाद अपने भाई की साली के साथ दूसरी शादी रचाने जा रहा है।

इसी के चलते उसने मुझे पैसे भी ऑफर किए हैं और तलाक की मांग की है।’ हसीन जहां के इस संगीन आरोप पर तेज गेंदबाज ने तुरंत जवाब भी दिया है।

मोहम्मद शमी ने पत्नी को करारा जवाब देते हुए कहा कि वो पागल नहीं हैं जो दूसरी शादी के बारे में सोचेंगे। शमी ने कहा, ‘मेरी पहली शादी के कारण ही जिंदगी में कई दिक्कतों का सामना कर रहा हूं। आपको क्या लगता है कि मैं पागल हूं जो दूसरी शादी रचाऊंगा।

हसीन पिछले कई महीनों मुझ पर अलग-अलग आरोप लगाती आ रही है और ये वैसा ही एक नया आरोप है।’ शमी ने पत्नी के आरोप पर मजे लेते हुए कहा, ‘अगर मैं दूसरी शादी करूंगा भी तो हसीन को जरूर बुलाऊंगा।’

गौरतलब है कि आईपीएल के सीजन 11 में मोहम्मद शमी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल थे। हालांकि उन्होंने इस सीजन में सिर्फ चार मैच खेले, जिसमें उन्होंने तीन विकेट हासिल किए। शमी आने वाले इंग्लैंड दौरे के लिए फिट हैं और काफी पॉजिटिव भी हैं। शमी का कहना है कि पारिवारिक परेशानियों से उबर कर वो इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हैं।

Top Stories