पहले उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था संभाले योगी, फिर पश्चिम बंगाल की तरफ़ देखें- ममता बनर्जी

पहले उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था संभाले योगी, फिर पश्चिम बंगाल की तरफ़ देखें- ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ पहले अपना यूपी संभालें फिर बंगाल की तरफ देखें।

यूपी में आए दिन दंगे और अपराध बढ़ते जा रहे हैं। वहां सरेआम पुलिस अधिकारियों को मार दिया जाता है, इसलिए वह बंगाल बाद में आएं पहले अपने यूपी को संभाल लें।

तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच बीते रविवार को संघर्ष तेज हो गया। पश्चिम बंगाल सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के हेलीकॉप्टर को उतरने और उत्तरी बंगाल में दो जनसभाएं करने की अनुमति नहीं दी।

जिसकी वजह से आदित्यनाथ को टेलीफोन के माध्यम से रायगंज और बालुरघाटी की रैलियों को संबोधित करना पड़ा था। जिस पर योगी ने राज्य की तृणमूल सरकार को जनविरोधी करार दिया था और कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिन गिनती के रह गए हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी पश्चिम बंगाल में रैली करने जाने वाले थे। उन्होंने भी राज्य सरकार पर आरोप लगाया था कि उनका हेलिकॉप्टर लैंड कराने की इजाजत नहीं दी गई।

पंजाब केसरी के मुताबिक, ममता ने कहा था कि हेलिकॉप्टर की इजाजत दी जा चुकी थी लेकिन सुरक्षा को लेकर मुद्दा था। उन्होंने आरोप लगाया था कि बीजेपी लोगों को गलत जानकारी को जोड़-तोड़ कर लोगों को गुमराह कर रही है। विवाद के बाद शाह ने मालदा में रैली की थी।

Top Stories