Saturday , December 16 2017

पहले डकैती, फिर करता था आबरूरेज़ी

पटना 6 जून : डकैती के दौरान कत्ल और फिर ख्वातीन के साथ इस्मतरेज़ी की वाकिया को अंजाम देनेवाला डकैत धर्मवीर प्रसाद उर्फ गोरख को बेऊर थाने के सिपारा मट खान के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसके पास से एक देसी पिस्तौल,पांच का

पटना 6 जून : डकैती के दौरान कत्ल और फिर ख्वातीन के साथ इस्मतरेज़ी की वाकिया को अंजाम देनेवाला डकैत धर्मवीर प्रसाद उर्फ गोरख को बेऊर थाने के सिपारा मट खान के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसके पास से एक देसी पिस्तौल,पांच कारतूस, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन बरामद किया है। गोरख पर बेऊर, परसा और मसौढ़ी में आधा दर्जन से ज्यादा डकैती, क़त्ल और इस्मतरेज़ी के मामले दर्ज हैं। मसौढ़ी थाना इलाका के रेहमा गांव में डकैती के दौरान गोरख ने दो लोगों की क़त्ल भी कर दी थी।

बेऊर के ब्रह्मपुरा, नथुपुर, हुलुकपुर में गोरख ने अपने गिरोह के साथ डकैती डाली और मुखालिफत करने पर एक की क़त्ल कर दी। इस दौरान एक खातून के साथ अज्तेमायी इस्मतरेज़ी भी किया। परसा बाजार के मंगलीचक गांव में भी डकैती की वाकिया के बाद इस्मतरेज़ी किया था। फुलवारीशरीफ में भी ऐसी ही वाकिया को अंजाम दिया था। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि गिरोह के दीगर अरकान की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

किशोरी के साथ छेड़खानी

वहीं मसौढ़ी के कादिरगंज थाना के विनेका गांव में किशोरी के साथ मंगल की देर शाम गांव के ही युवक ने छेड़खानी की। जब वह रफा हाज़त को गयी थी। मुखालिफत करने पर नौजवान ने उसे ईंट से मारकर जख्मी कर दिया। इस सिलसिले में मक्तुला ने बुध को राजेश कुमार के खिलाफ सनाह दर्ज करायी है।

TOPPOPULARRECENT