Sunday , April 22 2018

पहले राजस्थान और अब मध्यप्रदेश ने साबित किया कि बदलाव आहट है- राहुल गांधी

एमपी के विधान सभा उप चुनाव में दोनों सीटों पर कांग्रेस की जीत से खुश पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट के जरिए भाजपा पर व्यंग्य किया है। राहुल ने ट्वीट में लिखा कि यह अंहकार और कुशासन की हार है।

बता दें कि मध्य प्रदेश में हुए उपचुनाव में मिली जीत पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीटर के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,कि “मध्यप्रदेश की जागरूक जनता, मतदाताओं व कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कोलारस-मुंगावली की शानदार जीत की बधाई””यह अहंकार तथा कुशासन की हार व उम्मीद की जीत है।पहले राजस्थान और अब मध्यप्रदेश ने साबित किया कि बदलाव की आहट दस्तक दे रही है”

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली और शिवपुरी जिले के कोलारस उपचुनाव में मुंगावली में कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह यादव ने भाजपा की बाई साहब यादव को 2124 वोटों से शिकस्त दी है।

वहीं कोलारस में महेंद्र सिंह यादव ने भाजपा के देवेंद्र जैन को 8083 मतों से हराया। इन नतीजों से सीएम शिवराज सिंह चौहान चकित है.इन विपरीत नतीजों ने आठ माह बाद होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर चिंता में डाल दिया है. चौथी पारी खेलने से पहले आये इन विपरीत नतीजों ने भाजपा खेमे में घबराहट बढ़ा दी है।

TOPPOPULARRECENT