Friday , January 19 2018

पांच साल की बच्ची के साथ रेप

नई दिल्ली: मुल्क को शर्मसार कर देने वाला एक और वाकिया सामने आया है, जिसमें पांच साल की एक बच्ची के साथ रेप के वाकिया को अंजाम दिया गया. बच्ची को चॉकलेट खाने के लिए उसकी मां ने तीन रूपए दिए थे.

नई दिल्ली: मुल्क को शर्मसार कर देने वाला एक और वाकिया सामने आया है, जिसमें पांच साल की एक बच्ची के साथ रेप के वाकिया को अंजाम दिया गया. बच्ची को चॉकलेट खाने के लिए उसकी मां ने तीन रूपए दिए थे. लेकिन कुछ घंटों बाद मंगल के रोज़ बच्ची को मुंबई के पुलिस स्टेशन में पाया गया. बच्ची के साथ रेप हुआ और ब्लीडिंग हो रही था. लेकिन अस्पताल ले जाने की बजाए वह पुलिस की टीमों के बीच उलझी रही.

एक सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि मुंबई के वाडाला में रहने वाली इस बच्ची को एक आदमी अपनी गोद में उठाकर लेकर गया था. इस शख्स् ने बच्ची को चॉक्लेट दिलाने का लालच और उसे चॉक्लेट के लिए 10 रूपए का नोट दिखाया, लेकिन बच्ची ने उसे लेने से मना कर दिया और कहा कि, मुझे तुमसे कुछ नहीं चाहिए. सीसीटीवी में इस आदमी को तकरीबन 10.34 बजे बच्ची को अपनी गोद में उठाकर ले जाते देखा गया.

पुलिस का मानना है कि मुश्तबा एक दुकनदार है.

मिली इत्तेला के मुताबिक बच्ची के साथ उसके घर से तकरीबन दो किलोमीटर दूर एन्टॉप हिल पर रेप के वाकिया को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद उसे वडाला पुलिस थाने लाया गया, जहां उसके घ्र वालो से पुलिस ने कहा कि ये मामला उस थाने का है, जहां जुर्म किया गया है.

इसलिए उसे वापस वहीं भेजा गया जहां से वो आई थी. मुतास्सिरा के घर वालों ने कहा कि, “हम जोर दे रहे थे कि पहले बच्ची का इलाज कराया जाए. इसके बाद बच्ची को दोबारा एन्टॉप पुलिस थाने लाया गया. हम परेशान हो चुके थे और हमने कहा कि हम बच्ची को खुद से अस्पताल ले जा रहें है और तब हम उसे लेकर आखिरकार सुबह 2.45 बजे सिऑन अस्पताल लेकर पहुंचे.”

सीनीयर पुलिस आफीसरों ने इस बात को कुबूला है कि बच्ची को जबरन इंतजार कराया गया. इस वाकिया के बाद महाराष्ट्र के वज़ीर ए आला देवेंद्र फडणवीस के हुक्म के बाद एन्टॉप हिल और वडाला पुलिस थाने से दो पुलिस अहलकारो को सस्पेंड कर दिया.

TOPPOPULARRECENT