Sunday , December 17 2017

पांच से तहरीक करेंगे कोल अफसर

रांची 17 जून : कोल इंडिया के अफसर अब पीआरपी को लेकर सड़क पर उतरेंगे। कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन ने पांच अगस्त से तहरीक का एलान कर दी है। 24 सितंबर तक की खाका तैयार कर ली गयी है। इसके बाद मांगें नहीं मानी गयीं, तो बेमियादी हड़ताल पर जाने

रांची 17 जून : कोल इंडिया के अफसर अब पीआरपी को लेकर सड़क पर उतरेंगे। कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन ने पांच अगस्त से तहरीक का एलान कर दी है। 24 सितंबर तक की खाका तैयार कर ली गयी है। इसके बाद मांगें नहीं मानी गयीं, तो बेमियादी हड़ताल पर जाने की चेतावनी कंपनियों को दिये गये नोटिस में दी गयी है।

कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन की एपेक्स बॉडी ने कोयला वजारत, कोल इंडिया, डीजीएमएस और जिला इंतेजामिया को इस सिलसिले में आगाह करा दिया है।
एसोसिएशन ने पांच से नौ अगस्त तक काला बिल्ला लगा कर काम करने का फैसला लिया है।

तमाम कंपनियों के हेड क्वार्टर पर 19 से 23 अगस्त तक बत्दरिज़ भूख हड़ताल की जायेगी। 23 को ही तमाम कंपनियों के हेड क्वार्टर में धरना-कारकर्दगी का मुजाहेरा किया जायेगा। इसके बाद भी अफसरों की मांगें नहीं मानी गयीं, तो नौ से 13 सितंबर तक कोलकाता वाक़ेय कोल इंडिया हेड क्वार्टर के सामने बत्दरिज़ भूख हड़ताल की जायेगी। 24 सितंबर को अफसर अज्तेमायी छुट्टी पर रहेंगे। इसके बाद किसी दिन से कोयला अफसर बेमियादी हड़ताल पर चले जायेंगे।

TOPPOPULARRECENT