Sunday , November 19 2017
Home / Uttar Pradesh / पाकिस्तानी कलाकारों के सर्मथन में आये महंत आदित्यनाथ

पाकिस्तानी कलाकारों के सर्मथन में आये महंत आदित्यनाथ

नई दिल्ली। पाक कलाकारों का समर्थन करने पर सलमान खान पर चौतरफा हमला हो रहा है। ऐसे में पाक कलाकारों को लेकर सलमान के बयान का योगी आदित्यनाथ ने बचाव किया है। आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी लड़ाई कलाकारों के खिलाफ नहीं आतंकियों के खिलाफ है। महंत आदित्यनाथ ने अपमे मिजाज़ के उलट चौंकाने वाला बयान देकर देश ही नहीं बल्कि राजनीतिक गलियारे में भी खलबली मचा दी है। जब उनसे सलमान खान के पाकिस्तान कलाकारों के पक्ष में दिये गये बयान के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा पाकिस्तानी कलाकार आतंकवादी नहीं है और भारत सरकार ही उन्हें काम करने के लिए परमिट वीजा देती है। आपको बता दें कि पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करते हुए सलमान खान ने कहा था कि वो कलाकार हैं आतंकवादी नहीं।

भाजपा सांसद आदित्यनाथ बयान के ये भी मायने निकाला जा सकते है कि वे पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करते रहने देने के पक्ष में हैं। लोगों के सलमान के बयान का विरोध करने के बाद योगी के उनके समर्थन में उतरना लोगों को हैरत में डाल सकता है।

अभी हाल ही में बीजीपी सांसद और गायक मनोज तिवारी ने सलमान के बयान को गलत बताया। मनोज तिवारी ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार पाक में भारतीय फिल्मों पर बैन के बारे में क्यों नहीं बोलते। अभिनेता अनुपम खेर भी यह मानते हैं कि अगर पाकिस्तानी कलाकार हमले की निंदा नहीं करते हैं और अपने देश के समर्थन में हैं तो उन्हें वापस भेजना सही है। गायक अभिजीत भी पाकिस्तानी कलाकारों को देश से निकाले जाने के लिए दर्जनों ट्वीट कर चुके हैं। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने तो यहां तक कहा कि भारतीय फिल्मों में काम करने वाले पाक कलाकार जासूस भी हो सकते हैं। ऐसे में आदित्यनाथ का पाकिस्तानी कलाकारों के सर्मथन में बयान आना राजनीति पंडितो के भी समझ से परे होगा।

TOPPOPULARRECENT