पाकिस्तानी खिलाड़ी से रिश्तों पर बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान ने दिया जवाब, बोली…?

पाकिस्तानी खिलाड़ी से रिश्तों पर बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान ने दिया जवाब, बोली…?
Click for full image

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान और पाकिस्तानी क्रिकेटर फखर जमान के रिश्ते की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सलमान खान के साथ वीर फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जरीन खान के रिश्ते को पाकिस्तान के स्टार ओपनर फखर जमान के साथ जोड़ा जा रहा था और पिछले कुछ दिनों से इस तरह की खबरें तेजी से फैल रही थीं।

लेकिन अब इस एक्ट्रेस ने फखर के साथ रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जरीन ने इन खबरों को बकवास बताया है। हाल ही में एक वेबसाइट ने एक खबर की थी और उसे ट्विटर पर भी शेयर किया था। जिसके जवाब में जरीन ने उसके ट्वीट में जवाब देते हुए लिखा, ‘बुलशिट’।

साफ है कि जरीन ने साफ कर दिया कि फखर के साथ उनके रिश्ते की खबर एकदम झूठी है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों की डेटिंग की खबरें जमकर वायरल हो रही हैं और माना जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

लेकिन अब जब जरीन ने खुद ही आगे आकर इन खबरों को बकवास बता दिया है तो उम्मीद की जानी चाहिए कि अब इन अफवाहों पर विराम लग जाएगा।

फखर जमान पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी हैं और उनके नाम पाकिस्तान की तरफ से वनडे क्रिकेट में एकमात्र दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड है। फखर से एशिया कप में भी टीम को बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन वो टीम की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके थे।

Top Stories