Tuesday , December 12 2017

पाकिस्तानी गोलीबारी में दो हिंदुस्तानियों की मौत, पांच जख्मी

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सरहद पार से की जा रही फायरिंग में दो हिंदुस्तानी की मौत हो गई है और पांच लोग जख्मी भी हैं। आरएसपुरा सेक्टर में की जा रही इस पाकिस्तानी फायरिंग में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक हेड कांस्

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सरहद पार से की जा रही फायरिंग में दो हिंदुस्तानी की मौत हो गई है और पांच लोग जख्मी भी हैं। आरएसपुरा सेक्टर में की जा रही इस पाकिस्तानी फायरिंग में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक हेड कांस्टेबल और बीएसएफ का भी एक जवान जख्मी हो गया है।

पाकिस्तान की ओर से मुसलसल फायरिंग जारी है। फायरिंग की इन वाकियात से सरहद के पास रहने वाले हिंदुस्तानी दहशत में हैं। पिछले एक महीने में करीब एक दर्जन से ज्यादा मरतबा पाकिस्तान की ओर से सीजफायर की खिलाफवर्जी के वाकियात हो चुके हैं।

इससे पहले पाक रेंजरों ने जुमेरात की देर रात करीब डेढ़ बजे बैनुल अकवामी सरहद पर बीएसएफ की अब्दुल्लियां, कोरोटाना ओर ट्यूबवेल नंबर पांच चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की। रेंजरों की तरफ से की गई हैवी वाल्यूम फायरिंग के दौरान कई गोले सरहदी इलाके के गावं पर भी गिरे।

गोलाबारी जुमे के रोज़ सुबह छह बजे तक जारी रही। बीएसएफ ने भी पाक गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। गुजश्ता चार महीनों से पाकिस्तान की ओर से सीजफायर की खिलाफवर्जी के वाकियात में तेजी आई है। 11 अगस्त के बाद से तो सरहद पार से लगभग हर दिन पाकिस्तानी रेंजरों ने आरएस पुरा और अरनिया सेक्टर में बीएसएफ चौकियों को निशाना बनाया है।

एलओसी पर भी तकरीबन यही हालात है। यहां भी पाकिस्तानी फौज की ओर से हर रोज़ सीज फायर की खिलाफवर्जी की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT