Wednesday , June 20 2018

पाकिस्तानी टीम का दौरा क़ौम के लिए शर्मनाक

मुंबई, ०२ नवंबर (पी टी आई) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दौरा हिंदूस्तान की शदीद मुख़ालिफ़त करते हुए शिवसेना ने कहा कि ये हमारी क़ौम ( राष्ट्र) के लिए शर्म की बात है। बाल ठाकरे ने कहा कि पाकिस्तानी टीम दिल्ली, कोलकता, चेन्नई और बैंगलोर में मै

मुंबई, ०२ नवंबर (पी टी आई) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दौरा हिंदूस्तान की शदीद मुख़ालिफ़त करते हुए शिवसेना ने कहा कि ये हमारी क़ौम ( राष्ट्र) के लिए शर्म की बात है। बाल ठाकरे ने कहा कि पाकिस्तानी टीम दिल्ली, कोलकता, चेन्नई और बैंगलोर में मैच्स खेल रही है।

ये ऐसे शहर हैं जिन्हें पाकिस्तानी दहशतगर्दों ने निशाना बनाया था। इन्होंने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को महाराष्ट्रा की ज़मीन पर क़दम रखने की भी इजाज़त नहीं दी जाएगी लेकिन मुल्क के दूसरे शहरों में इस टीम का दौरा सारी क़ौम के लिए शर्मनाक है।

शिवसेना के तर्जुमान सामना में बाल ठाकरे ने अपने ईदारिया में बी सी सी आई को भी तन्क़ीद का निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि बी सी सी आई का फ़ैसला महिज़ ( सिर्फ) दौलत की ख़ातिर मुल्क से ग़द्दारी के मुतरादिफ़ ( समान) है।

हमारे क्रिकेटर्स भी इस ग़द्दारी में बराबर के शरीक हैं। 26/11 में पाकिस्तान के रोल और पार्लीमेंट पर हमले का हवाला देते हुए बाल ठाकरे ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के ख़िलाफ़ खेलना हमारे शहीद जवानों की तौहीन है। बाल ठाकरे ने वज़ीर-ए-दाख़िला सुशील कुमार शिंडे पर भी तन्क़ीद की और कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी टीम के दौरा हिंदूस्तान के लिए मुसबत इशारा देते हुए दरअसल पाकिस्तान को ख़िदमत की पेशकश की है।

उन्होंने बताया कि कपिल देव और सुनील गावस्कर के मासिवा ( अतिरिक्त) किसी ने भी पाकिस्तान से क्रिकेट खेलने की मुख़ालिफ़त नहीं की। राज ठाकरे की ज़ेर-ए-क़ियादत कट उन उसने भी पाकिस्तानी टीम के दौरे की मुख़ालिफ़त की है। कट इन एस रुकन असेंबली शशीर शिंडे ने बताया कि राज ठाकरे ने पहले ही ये ऐलान कर दिया है कि वो महाराष्ट्रा में हिंद । पाक मैच की इजाज़त नहीं देंगे।

TOPPOPULARRECENT