पाकिस्तान ‘अद्भुत’ है और उनकी किसी भी समस्या का हल ढूंढने मे मदद करने के लिए हूँ तैयार : ट्रम्प

पाकिस्तान ‘अद्भुत’ है और उनकी किसी भी समस्या का हल ढूंढने मे मदद करने के लिए हूँ तैयार : ट्रम्प
Click for full image

इस्लामाबाद:  निर्वाचित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ से कहा की वे किसी भी भूमिका को निभाते हुए पाकिस्तान की समस्याओ को सुलझाने मे पाकिस्तान की मदद करने को तैयार हैं ।

ट्रम्प ने यह कहा जब शरीफ उन्हें राष्ट्रपति चुने जाने की बधाई देने केलिए फ़ोन किया । दोनी नेताओ ने कई विषयो पर बात करी ।

” मैं किसी भी भूमिका मैं पाकिस्तान के बकाया मुद्दों पर मदद करने के लिए तैयार हूँ. यह एक सम्मान की बात होगी और मैं व्यक्तिगत रूप से यह करना चाहता हूँ । आप मुझे २० जनवरी से पहले कभी भी फ़ोन कर सकते हैं क्योंकि २० जनवरी से मैं अपना कार्यालय संभालूंगा” ट्रम्प ने शरीफ को बताया. यह बयान प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी किया गया है।

ट्रम्प ने प्रधानमंत्री शरीफ से कहा कि वहां  “उनकी बहुत अच्छी प्रतिष्ठा” है, बयान में कहा। आप एक अद्भुत आदमी हैं और आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं जो दिखाई भी देता है। मैं आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूँ । जैसे मैं आप से बात कर रहा हूँ ऐसा लग रहा है की मैं किसी बहुत पुराने वक्त से जानने वाले व्यकित से बात कर रहा हूँ , ट्रम्प ने शरीफ से कहा ।

ट्रम्प ने कहा  की पाकिस्तान काफी शानदार देश है और इसके आगे  बढ़ने के काफी अवसर मौजूद हैं. “पाकिस्तानी सबसे बुद्धिमान लोगों में से एक हैं,” राष्ट्रपति ने कहा।

शरीफ ने पाकिस्तान का दौरा करने के लिए ट्रम्प को आमंत्रित किया।ट्रम्प ने जवाब मैं कहा की वे पाकिस्तान जैसे शानदार देश मैं उनके शानदार लोगो के बीच ज़रूर आना चाहेंगे ।

Source: Deccan Chronicle

Top Stories