Monday , December 11 2017

पाकिस्तान उच्चायोग के सामने आप कार्यकताओं का प्रदर्शन

दिल्ली: सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तान के ‘झूठे प्रचार’ के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को पाक उच्चायोग पर प्रदर्शन किया। उसके पहले पार्टी ने एक प्रेस वार्ता कर कहा कि वह पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी कार्रवाई में सेना और मोदी सरकार के साथ हैं, लेकिन भाजपा उसके खिलाफ ही लड़ाई छेड़ने के मूड में है। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे आप के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे ने कहा, ‘भारत के वीर सैनिकों पर पूरे देश को गर्व है और हम देश के प्रधानमंत्री और भारतीय सेना को उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति के लिए सलाम करते हैं लेकिन दूसरी तरफ हर बार की तरह पाकिस्तान अपनी झूठ बोलने की आदत से बाज नहीं आ रहा है और भारत की इस कार्रवाई को नकारते हुए वैश्विक स्तर पर अंतरराष्ट्रीय मीडिया का सहारा लेकर झूठा प्रचार कर रहा है और पाकिस्तान की मीडिया भी झूठी खबरें चला रही है। भारतवासी होने के नाते हमें पाकिस्तान की यह हरकत बर्दाश्त नहीं है। हमें पूरा विश्वास है कि हमारे सैनिक पाकिस्तान के घर में घुसकर उसे सबक सिखा कर आए हैं और हमें अपनी सेना के शौर्य पर गर्व है’।

दिलीप पांडे ने कहा, ‘हमारे घर में अपने आंतरिक मसलों पर हमारे प्रधानमंत्री से चाहे कितने भी मतभेद क्यों न हों लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर हम देश की सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। भारत सरकार से इतनी सी अपील है कि पाकिस्तान द्वारा किए जा रहे झूठे प्रचार का हमारी सरकार मुंहतोड़ जवाब देगी तो वैश्विक स्तर पर पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश होगा और अगर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को इसमें भी राजनीति नजर आती है उन्हें अपनी सोच पर शर्म आनी चाहिए’।
आप प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि एक तरफ जहां आप इस मुद्दे पर केंद्र के साथ खड़ा है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा आप के खिलाफ ही लड़ाई की तैयारी कर रही है। आप जहां सेना और पीएम को सैल्यूट कर रही है, वहीं भाजपा के नेता हमपर राजनीति के आरोप लगा रहे हैं। आप नेता ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले पर उनकी पार्टी केंद्र के साथ है लेकिन भाजपा हमारे खिलाफ है। लेकिन आप, पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा सेना और प्रधानमंत्री के साथ है।

TOPPOPULARRECENT