Saturday , May 26 2018

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच‌ आज पहला वन्डे

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच‌ पाँच मुक़ाबलों पर मुश्तमिल सीरीज़ का पहला वन्डे आज‌ शारजा में खेला जा रहा है।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच‌ पाँच मुक़ाबलों पर मुश्तमिल सीरीज़ का पहला वन्डे आज‌ शारजा में खेला जा रहा है।

दोनों टीमें सीरीज़ की तैयारियों में मसरूफ़ हैं। गुजिश्ता रोज़ पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने फ्लड लाइट्स में नैट प्रैक्टिस की। हैरानकुन तौर पर पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें देढ़ साल के बाद वन्डे क्रिकेट में मद्द-ए-मुक़ाबिल होरही हैं। जून 2012 के बाद से दोनों टीमें वन्डे क्रिकेट नहीं खेली है। मिसबाहुल-हक़ की क़ियादत में पाकिस्तान टीम गुजिश्ता साल दौरा श्रीलंका में 3-1 से नाकाम रही थी।

पाकिस्तानी खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान फ़ील्डिंग पर भरपूर तवज्जो दे रहे हैं और ख़ामियों पर क़ाबू पाने की कोशिश कररहे हैं। दूसरी जानिब श्री लंकाई खिलाड़ियों ने भी मुत्तहदा अरब इमारात के हालात से ख़ुद को ढ़ालने में मसरूफ़ हैं। श्रीलंकाई फ़ास्ट बोलर लसिथ मलंगा ने कहा कि पाकिस्तान के ख़िलाफ़ वन्डे सीरीज़ की तैयारी मुकम्मल करली है।

खिलाड़ी इस चैलेंज का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा कि दूसरे टी 20 मैच में कामयाबी से खिलाड़ियों के हौसले बुलंद हुए हैं और हमें इस कामयाबी का फ़ायदा पहले वन्डे में होगा। फ़ास्ट बोलर ने मज़ीद कहा कि वो और उनके साथी खिलाड़ी इस सीरीज़ में बेहतर मुज़ाहिरे के लिए बे चीनी से मुंतज़िर हैं।

TOPPOPULARRECENT