Monday , December 11 2017

पाकिस्तान का गुस्सा हिंदुस्तान के मुसलमानों पर उतार रही है बीजेपी सरकार

अलीगढ़: समाजवादी पार्टी के नेता शहज़ाद आलम बरनी ने बीजेपी सरकार पर गुस्सा निकाला है! शहज़ाद ने कहा कि हिन्दुस्तान के मुस्लमान ख़ौफ़ में जी रहे हैं!

बरनी ने भोपाल एनकाउंटर पर भी सवाल उठाये हैं! बरनी ने कहा कि ISO प्रमाणित जेल से भला कैसे कोई आतंकवाद का आरोपी भाग सकता है! बरनी ने कहा कि बीजेपी सरकार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने नाकाम हो रही है इसलिए मुद्दों से भटकने के लिए मुसलमानों पर उत्पीड़न करके कट्टरपन्ति हिंदुओं को लुभाने में लगी हुई है! बरनी ने कहा कि कभी लव जिहाद तो कभी धर्म परिवर्तन, तो कभी गौ रक्षा के नाम पर मुसलमानों का उत्पीड़न किया जा रहा है!

बरनी ने आगे कहा कि भोपाल एनकाउंटर की जाँच होनी चाहिए! एनकाउंटर के जो विडियो सामने आये हैं उनसे साफ़ होता है कि कहीं ना ये सब सोची समझी साज़िश के तहत किया गया है! बरनी ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह पर भी निशाना साधा है और कहा कि टेररिस्ट सेल का ताला किसी लकड़ी या जम्मच की चाबी से नहीं खोला जा सकता है!

बरनी ने सरकार को नपुंसक बताते हुए कहा कि लगातार हमारे जवान शहीद हो रहे हैं और सरकार देश को पूंजीपतियों के हाथों बेचने में लगी हुई है! बरनी ने कहा कि अगर देश के लिए ज़रूरत पड़ी तो वो सीमा पर जाकर फ़ौज के साथ लड़ेंगे!

TOPPOPULARRECENT