Monday , December 11 2017

पाकिस्तान किसी भी खतरे से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है: जनरल राहील शरीफ

कराची: चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल राहील शरीफ ने कहा है कि पाकिस्तान सेना किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष खतरे से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वह सोमवार को जनरल मुख्यालय (जी एच क्यू) रावल पिंडी में कोर कमांडरों के सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे थे. कांफ्रेंस में भारत की ओर से पाकिस्तान विरोधी वाले बयान की समीक्षा की गई है. उन्होंने कहा आर्मी क्षेत्र में होने वाले पेश रफ़त का बारीकी से जायजा लिया है और वह अपने राष्ट्रीय सुरक्षा पर सेट होने वाले प्रभाव से पूरी तरह अवगत है।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के सशस्त्र बल अपनी निर्धारित राष्ट्र के साथ किसी भी चुनौती का सामना करने की क्षमता रखती हैं और वह भविष्य में देश की अखंडता और संप्रभुता के खिलाफ किसी भी नापाक साजिश को नाकाम कर देंगे। ”
जनरल राहील शरीफ ने पाक सेना की युद्ध की तैयारियों पर संतोष व्यक्त किया है. कांफ्रेंस में सुरक्षा की आंतरिक और बाहरी स्थिति और सशस्त्र बलों की युद्ध तैयारियों का पूरा विवरण और गहराई से समीक्षा की गई।
आपको बता दें कि भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को पाकिस्तान को एक आतंकवादी राज्य कहा था. उन्होंने यह बयान उरी में सशस्त्र लड़ाकों के एक सैन्य अड्डे पर हमले की प्रतिक्रिया में कहा था हमले में 17 भारतीय सैनिक मारे गए थे। उसके बाद से दोनों देशों के बीच तनाव है।

TOPPOPULARRECENT