Monday , December 11 2017

पाकिस्तान के गांव में सैकडों लडके-लडकियों से रेप

लाहौर: पाकिस्तान में हिंदुस्तान की सरहद से लगे एक गांव में बडी तादाद में लडके और लडकियों के साथ मुबय्यना तौर पर एक "गिरोह" ने बलात्कार किया है। पंजाब के वज़ीर ए आला शाहबाज शरीफ ने इस कांड की जांच के हुक्म दिए हैं।

लाहौर: पाकिस्तान में हिंदुस्तान की सरहद से लगे एक गांव में बडी तादाद में लडके और लडकियों के साथ मुबय्यना तौर पर एक “गिरोह” ने बलात्कार किया है। पंजाब के वज़ीर ए आला शाहबाज शरीफ ने इस कांड की जांच के हुक्म दिए हैं।

पुलिस ने 15 मुश्तबा अफराद के खिलाफ मुजरिमाना मामले दर्ज किए हैं और पंजाब सूबे के कसूर जिले के गंडा सिंह गांव से उनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया है। बडी तादाद में गांव वालो ने मंगल के रोज़ मुश्तबा अफराद के घरों को घेर लिया और उनके घरों को आग लगाने की धमकी देने लगे, जिसके बाद पुलिस ने तीन और एफआईआर दर्ज कीं।

इलाके के पुलिस आफीसर साहेबजादा शाहजाद सुल्तान ने कहा, “हम जल्द ही दिगर मुल्ज़िमों को गिरफ्तार कर लेंगे। हमने कुछ सबूत बरामद किए हैं। पूरी तस्वीर जांच पूरी होने के बाद ही साफ होगी।”

एफआईआर के मुताबिक, शक है कि ताकतवर मुश्तबा अफरादों ने लडकों और लडकियों से रेप के दौरान विडियो बना लिया होगा और वे गांव वालों को ब्लैकमेल करके रूपए और जूलरी की मांग करते रहे होंगे।

एक आफीसर ने कहा कि, “पूरे गंडा सिंह गांव को इस वारदात के बारे में इत्तेला थी, लेकिन डर और ब्लैकमेलिंग की वजह से खामोश थे।” एक शिकायत में कहा गया कि मुश्तबा अफरादो ने सैकडों लडके और लडकियों को अपना शिकार बनाया और उनका इस्तेहसाल किया।

पंजाब के सीएम ने शाहजादा सुल्तान को 24 घंटे में इब्तिदायी जांच रिपोर्ट सौंपने की हिदायत दिये है।

TOPPOPULARRECENT