पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दुसरे देशों से भीख मांग रहे हैं- रेहम खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दुसरे देशों से भीख मांग रहे हैं- रेहम खान
Click for full image

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी और ब्रिटिश-पाकिस्तानी पत्रकार रेहम खान ने शनिवार को कहा कि इस समय पाकिस्तान में कोई लोकतंत्र नहीं है, पाकिस्तान में इस समय मार्शल कानून चल रहा है।

उन्होंने कहा कि हमे कहा जा रहा है कि वे बाँध बनाने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने पैसे का इंतेज़ाम भी कर लिया है, लेकिन ये कैसा लोकतंत्र है, जिसमे जनता से कुछ नहीं पूछा जाता और न ही सांसद में कोई विधेयक पेश किया जाता है, बस निर्णय हो जाता है। यह लोकतंत्र नहीं है, बल्कि स्पष्ट रूप से मार्शल कानून है।

पाकिस्तान में गरीबी पर बात करते हुए रेहम ने अपने पूर्व पति इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि पाक के प्रधानमंत्री सऊदी अरब जाते हैं और वहां खुले तौर पर पाकिस्तान की स्तिथि के बारे में बताते हुए कहते हैं कि पाकिस्तान में बिलकुल पैसा नहीं है।

रेहम ने कहा कि मैं मानती हूँ कि कोई भी उद्योगपति या निवेशक इस तरह वैश्विक मंच से अपने देश का अपमान नहीं करता है, पर इमरान पीएम होकर भी इस तरह वर्ताव कर रहे हैं। रेहम ने आगे मांग करते हुए कहा कि संसद में इसके बारे में चर्चा होनी चाहिए।

रेहम ने कहा कि पाकिस्तान दूसरे देशों से भीख मांग-मांग कर फण्ड इकठ्ठा कर रहा है, लेकिन सांसद में इसकी कोई जानकारी नहीं दी जाती, न इस सम्बन्ध में कोई वार्ता ही होती है, अगर यही काम पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ द्वारा किया गया होता, तो कहानी कुछ और ही होती।

Top Stories