Saturday , November 25 2017
Home / Sports / पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट फैन ने कहा कि भारत के मुकाबले पाक की टीम अब काफी पिछड़ गई है

पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट फैन ने कहा कि भारत के मुकाबले पाक की टीम अब काफी पिछड़ गई है

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मुकाबलों में अकसर नजर आने वाले \’चाचा शिकागो\’ ने चैंपियंस ट्रोफी के मुकाबले से पहले टीम इंडिया को अपना समर्थन दिया है। पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट फैन ने कहा कि भारत के मुकाबले पाक की टीम अब काफी पिछड़ गई है। ‘चाचा शिकागो’ के नाम से मशहूर कराची के मोहम्मद बाशिर ने कहा, ‘अब कोई मुकाबला नहीं रहा भारत और पाकिस्तान का। भारत बहुत आगे निकल गया है।’ बाशिर को दुख है कि पिछले छह वर्षों में पहली बार भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को नहीं देख पाएंगे। जब भी इन दोनों टीमों के बीच मैच होता था तो बाशिर स्टैंड में मौजूद रहते थे और वहां उनका साथ देते थे।

भारतीय क्रिकेट प्रेमी सुधीर गौतम के साथ वह अकसर स्टेडियम के स्टैंड में नजर आते थे। उन्होंने कहा, ‘मैंने विश्व कप 2011 में मोहाली में पहली बार भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखा और उसके बाद इन दोनों टीमों के बीच कोई भी मैच नहीं छोड़ा। मैं इस बार भी बर्मिंगम जाना पसंद करता, लेकिन यह मैच रमजान के महीने में हो रहा है और मैंने पहले ही अपने परिवार के साथ मक्का जाने की योजना बना रखी है। मैं एक महीने के लिए वहां रहूंगा।’

इस 64 वर्षीय क्रिकेट प्रेमी ने कहा, ‘सुधीर ने मुझे फोन किया था कि मैं आ रहा हूं या नहीं। दुख है कि इस बार मैं वहां नहीं रहूंगा। लेकिन भारत को आसानी से पाकिस्तान को हरा देना चाहिए और इसके बाद वह टूर्नमेंट जीत सकता है।’ उनका धोनी के प्रति लगाव सभी जानते हैं। इससे पहले उनकी वफादारी उस देश जहां उनका जन्म हुआ और भारत, जहां की उनकी पत्नी है, के बीच बंटी हुई थी। लेकिन अब वह भारत के प्रशंसक बन गए हैं।

TOPPOPULARRECENT