पाकिस्तान के मशहूर गायक आतिफ असलम ने भारतीय गाने को प्रमोट करने से किया इंकार!

पाकिस्तान के मशहूर गायक आतिफ असलम ने भारतीय गाने को प्रमोट करने से किया इंकार!
Click for full image

भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव जारी है। इस तनाव का असर दोनों देशों के कलाकारों पर भी देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों जहां भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की बात उठी, वहीं अब खबर है कि आतिफ असलम ने भारतीय गाने को प्रमोट करने से इंकार कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतिफ असलम फिल्म ‘दास देव’ में गाए गाने को प्रमोट करने से कन्नी काट रहे हैं। प्रोड्यूसर ने उनसे सोशल मीडिया पर इस गाने को प्रमोट करने को कहा था।

इस गाने के बोल हैं ‘सहमी है धड़कन’। इसे सोशल मीडिया पर 22 फरवरी को रिलीज किया गया था। लेकिन आतिफ असलम ने इसे अपने किसी सोशल मीडिया पेज पर प्रमोट नहीं किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर संजीव कुमार का कहना है कि आतिफ ने पहले कहा था कि वे इसे प्रमोट करेंगे, लेकिन अब नहीं कर रहे हैं। पता नहीं क्यों वे किसी तरह की एक्ट‍िविटी में भाग नहीं ले रहे हैं। उन्होंने जो कमिटमेंट किए थे, उसे वे पूरा नहीं कर रहे हैं।

आतिफ असलम के इस इंकार को भारत और पाकिस्तान के बीच पसरे तनाव को माना जा रहा है। पिछले दिनों फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान द्वारा गाए गाने का विरोध हुआ था।

Top Stories