Tuesday , December 12 2017

पाकिस्तान को तबाह करने के लिए 28 शिवसैनिक मानव बम बनने को तैयार!

नई दिल्ली। उड़ी में हुये आतंकी हमले का बदला लेने के लिये गुजरात में सूरत के 28 शिव सैनिकों ने केंद्र सरकार को संबोधित करते हुए कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा है। इसमें कहा गया है कि केंद्र सरकार पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध की घोषणा कर दे। शिवसैनिकों ने कहा कि वे पाकिस्तान को तबाह करने के लिये मानव बम बनने को भी तैयार हैं। उन्होंने दोनों देशों के बीच युद्ध होने की स्थिति में घायल जवानों को अंगदान करने की भी पेशकश की है। इस बात की पुष्टि करते हुए सूरत शिवसेना के अध्यक्ष अरूण कलाल ने कहा कि 28 शिवसैनिकों ने एक ज्ञापन पर हस्ताक्षर करके सोमवार को कलेक्टर को सौंपा है। ज्ञापन में उन्होंने मानव बम बनने के साथ ही अपने अंगों को सैनिकों के लिए दान करने की इच्छा जताई है।

कलाल ने कहा, ‘दोनों देशों के बीच ताजा स्थिति को देखते हुए हम अपनी सेवाएं वॉलंटियर करना चाहते हैं। हम सभी पाकिस्तान को तबाह करने के लिए मानव बम बनना चाहते हैं ताकि हम अपने सैनिकों का बदला ले सके।’

वहीं शिवसेना सूरत के उपाध्यक्ष विलास पाटिल का कहना है कि हमने केंद्र सरकार से कहा है कि सैनिकों को बचाने के लिए हमारे शरीर का इस्तेमाल किया जाए। यह सारी बातें कलेक्टर को सौंपे गए शपथ पत्र में उल्लिखित हैं। यह ज्ञापन प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, राष्ट्रपति, गुजरात के मुख्यमंत्री और राज्यपाल को संबोधित है।

TOPPOPULARRECENT