Friday , December 15 2017

पाकिस्तान तो संभल नहीं रहा है और इन्हें चाहिए कश्मीर : तरार

ट्विटर पर सुनंदा पुष्कर से झगड़ने वाली पाकिस्तानी सहाफी मेहर तरार फिर से सुर्खियो में हैं और इस बार भी इसकी वजह उनके ट्वीट हैं। उन्होंने यह कहकर पाकिस्तानियों को और चिढ़ा दिया है कि पाकिस्तान तो संभलता नहीं, कश्मीर की रट लगाए रहते ह

ट्विटर पर सुनंदा पुष्कर से झगड़ने वाली पाकिस्तानी सहाफी मेहर तरार फिर से सुर्खियो में हैं और इस बार भी इसकी वजह उनके ट्वीट हैं। उन्होंने यह कहकर पाकिस्तानियों को और चिढ़ा दिया है कि पाकिस्तान तो संभलता नहीं, कश्मीर की रट लगाए रहते हैं। वह यहीं पर नहीं रूकीं, उन्होंने यह भी लिखा कि बलूचिस्तान, करांची वगैरह जहन्नुम बने हुए हैं। पहले इनके बारे में सोचो।

तरार ने ये ट्वीट तब किए जब पाकिस्तान कश्मीर डे मनाने में लगा हुआ था और इसके तहत मुल्क के अलग-अलग हिस्सों में रैलियां, मुज़ाहिरे और सेमिनार वगैरह हो रहे थे। उनके ट्वीट से पाकिस्तानी उन पर आगबबूला हो गए। उन्होंने आग में घी डालने के काम कुछ और करारे ट्वीट करके किए। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि हिंदुस्तानी और पाकिस्तानी सच नहीं पचा पाते। कश्मीर का नाम लेते ही वे आपे से बाहर हो जाते हैं।

ट्विटर पर पाकिस्तानियों के तमाम गर्जन तर्जन के बावजूद एक दिगर ट्वीट में मेहर तरार ने कहा कि मेरे लिए पाकिस्तान ज्यादा मायने रखता है न कि कश्मीर। हालांकि बाद में उन्होंने लिखा कि अगर किसी पाकिस्तानी या कश्मीरी को तकलीफ पहुंचा है तो वह माफी मांगती हैं। आपको बता दें कि मेहर तरार के साथ ट्विटर पर तकरार के बाद शशि थरूर की बीवी सुनंदा पुष्कर की दिल्ली वाकेय् एक होटल में लाश मिली थी।

TOPPOPULARRECENT