Wednesday , December 13 2017

पाकिस्तान, नेपाल और चीन से ताल्लुक सुधारने के बदले बिहार इंतिख़ाब में लगे हैं मोदी : नीतीश

मैं सिर्फ काम करता हूं, वे जुबान चलाते हैं : नीतीश कुमार

सिंहवाड़ा/मनीगाछी/जाले/हायाघाट/बिरौल : वजीरे आला नीतीश कुमार ने कहा कि मैं काम करता हूं, वे लोग जुबान चलाते हैं। तरक्की काम से होता है। जो काम किया है, वह सबके सामने है। भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जब साथ थे तो मेरी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते थे और अलग होने पर मज़मत देखिए। ये लोग किसी का एहसान नहीं मानते हैं। इनकी बाइरून पॉलिसी इतनी अच्छी है कि पड़ोसी मुल्क नेपाल भी भारत मुखालिफत का झंडा लेकर खड़ा हो गया है। पाकिस्तान और चीन से ताल्लुक सुधारने के बदले इसे बिहार इंतिख़ाब से जोड़कर बाइरून मुल्क पॉलिसी को भी तार-तार कर रहे हैं।

गुजरात मॉडल और तरक्की की बात पर सीएम ने कहा कि सबसे ज़्यादा गिज़ाई किल्लत खातून गुजरात में है। बिहार मुल्क का पहला रियासत है, जहां ख़वातीन को 50 फीसद रिज़र्वेशन दिया गया। तंत्र-मंत्र पर दो तस्वीरें दिखाते हुए कहा कि पीएम ऐसे लोगों के नतमस्तक हुए, जिनमें एक जेल में बंद आसाराम हैं और दूसरा बेजान दारूवाला। कहा- थाली से दाल गायब है। आप हमें पुराने दिन ही लौटा दीजिए।

सीएम ने कहा कि चार फेज में एनडीए की हवा निकल गई है। पांचवें फेज में उसका सूपड़ा साफ हो जाएगा। रही बात पाकिस्तान में पटाखा फूटने की तो अजीम इत्तिहाद की जीत पर पाकिस्तान में ही नहीं पूरे हिंदुस्तान में पटाखे फूटेंगे। पूछा- अगर मेरे डीएनए में गड़बड़ी है तो उनलोगों ने दो बार वजीरे आला क्यों बनाया।

 

TOPPOPULARRECENT