Monday , July 16 2018

पाकिस्तान ने उरी सेक्टर में किया सीज फायर का उलंघन, ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू

पाकिस्तान फिर अपनी कायराना हरकतों का अंजाम देने में लगा हुआ है। इस बार उसने उरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी है। सीमा पर तैनात बीएसएफ और आर्मी के जवानों को अलर्ट जारी किया गया है।

आशंका है कि पाकिस्तान सीमा पर किसी नापाक हमले को अंजाम दे सकता है। सीमा पर तैनात सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक बॉर्डर पर पाकिस्तान की बैट टीम कोई नापाक हरकत कर सकती है, जिसे देखते हुए सुरक्षाबलों को चौकन्ना रहने को कहा गया है।

दो दिन पहले ही पाकिस्तानी फौज की बैट टुकड़ी ने एलओसी पार करने की कोशिश की थी, जिसे नाकाम कर दिया गया था। इस दौरान एक आतंकी मारा भी गया था।

वहीं पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर उल्लंघन लगातार जारी है। रह-रहकर सीमा पार से सेना के पोस्ट और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया जा रहा है। फिर से पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया, जिसका भारतीय सेना ने भी कड़ा जवाब दिया।

वहीं पुंछ में भी पाकिस्तानी सेना का हेलिकॉप्टर एलओसी के 300 मीटर के दायरे में उड़ता दिखाई दिया था। हालांकि हेलीकॉप्टर तुरंत लौट भी गया था।

पाकिस्तानी सेना का एमआई17 हेलीकॉप्टर पीओके के पलांड्री इलाके में उड़ता दिखा था, लेकिन नियमों की अनदेखी कर हेलीकॉप्टर एलओसी के बेहद नजदीक आ गया था।

TOPPOPULARRECENT