Monday , December 11 2017

पाकिस्तान ने हिंदुस्तान को दी न्यूक्लीयर हमले की धमकी, कहा….

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने एक बार फिर हिंदुस्तान को न्यूक्लीयर हमले की धमकी दी है। पाकिस्तान के वज़ीर ए दिफा ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि जंग होने पर वे हिंदुस्तान के खिलाफ न्यूक्लीयर हथियार इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्होंने कहा, न्यूक्ली

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने एक बार फिर हिंदुस्तान को न्यूक्लीयर हमले की धमकी दी है। पाकिस्तान के वज़ीर ए दिफा ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि जंग होने पर वे हिंदुस्तान के खिलाफ न्यूक्लीयर हथियार इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्होंने कहा, न्यूक्लीयर हथियार महज शोपीस नहीं हैं, उन्हें इस्तेमाल करने का आप्श्न हमेशा दस्तयाब रहा है। उन्होंने साथ ही कहा कि इस वक्त हिंदुस्तान से लडाई का कोई खतरा नहीं है लेकिन लडाई का खतरा मुस्तकिल होता है।

उन्होंने आगे कहा कि, हमें दुआ करनी चाहिए कि हालात इतनी ना बिगडे कि न्यूक्लीयर हथियार इस्तेमाल करने पडे। लेकिन अगर ऐसे हालात आए तो पाकिस्तानी फौज इन हथियारों को इस्तेमाल कर सकती है। पाकिस्तान अपनी जमीन की हिफाज़त करने में पूरी तरह क़ादिर है। पाकिस्तान के वज़ीर ए दिफा का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब पीएम नरेन्द्र मोदी और पाक पीएम नवाज शरीफ के बीच रूस के उफा शहर में मुलाकात होने की अटकलें हैं।

ख्वाजा ने हिंदुस्तान पर पाकिस्तानी तालिबान और ब्लूच अलहैदगीपसंदो की मदद करने का इल्ज़ाम भी लगाया। आसिफ ने कहा कि हिंदुस्तान की तरफ से तहरीके तालिबान पाकिस्तान और ब्लूच अलहैदगीपसंदों की मदद करने के सबूत आलमी मंच पर मुहैया कराए गए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी पाक हिंदुस्तानी खुफिया एजेंसी रॉ पर तालिबान की मदद करने का इल्ज़ाम लगाता रहा है।

TOPPOPULARRECENT