Wednesday , December 13 2017

पाकिस्तान, भारत को लंबी लड़ाई के लिए मजबूर कर रहा है

कोआभ कोड: उरी आतंकवादी हमला पाकिस्तान की ओर से भारत को लंबी लड़ाई के लिए मजबूर कर देने की कोशिश करार देते हुए राष्ट्रपति भाजपा अमित शाह ने आज कहा कि यह हमला सुरक्षा बलों की ओर से घुसपैठ की 17 प्रयासों को विफल करने के बाद निराशा के आलम में किया गया था। अंतः भारत की ही जीत होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों को प्रतिबिंबित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आतंकवादी हमलों के लिए जिम्मेदार लोगों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

भारत ने पाकिस्तान के प्रायोजक गए आतंकवाद का मुंहतोड़ जवाब देना शुरू किया है। पार्टी के राष्ट्रीय परिषद में अपने उद्घाटन भाषण में अमित शाह ने कहा कि पार्टी का एहसास है कि पाकिस्तान के खिलाफ अब देश भर में नाराज़गी फैल रही है। पाकिस्तान यक्का और अकेला करने मोदी सरकार की कूटनीतिक प्रयासों का समर्थन किया जा रहा है। इस सभा में मोदी और भाजपा के उच्च नेताओं भी मौजूद थे। अमित शाह ने कहा कि भाजपा को पता है कि मोदी आतंकवादी हमले के पीछे साजिश करने वालों के खिलाफ जनता के अंदर आक्रोश पाया जाता है।

आतंकवादियों ने पिछले 8 महीनों में सीमा पर घुसपैठ की 17 कोशिशें की थीं। हमारे बहादुर सैनिकों ने जान पर खेलकर इन प्रयासों को विफल किया था। इससे निराश होकर पड़ोसी हम पर हमला कर दिया। उरी हमला पाकिस्तान पारगमन गंतव्य है। अंतिम परिणाम नहीं है कतई जीत तो हमारी होगी।

TOPPOPULARRECENT