Tuesday , December 12 2017

पाकिस्तान में जरदारी के दूसरे निकाह की चर्चा

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में साबिक सदर आसिफ अली जरदारी के दूसरे निकाह की चर्चा के बीच उनके तरजुमान ने इन खबरों को पूरी तरह बकवास करार दिया है। जरदारी के तरजुमान ने कहा कि ‘जरदारी बेनजीर भुट्टो के शौहर की शक्ल में में जिएंगे और मरेंगे।’

पाकिस्तान में इन दिनों जरदारी के दूसरे निकाह की चर्चा जोरों पर है। पाक मीडिया में चर्चा गर्म है कि जरदारी ने अमेरिकी में बसीं डॉक्टर तनवीर जमानी से 2011 में निकाह कर लिया है। तनवीर जमानी भी पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर छाई हुई हैं और अपने व जरदारी के ताल्लुकात पर गोलमोल जवाब दे रही हैं।

मंगल के रोज़ 59 साला जरदारी के तरजुमान फरहतुल्लाह बाबर इस खबर की तरदीद करने के लिए सामने आए। उन्होंने जरदारी के निकाह की खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा कि साबिक सदर बेनजीर भुट्टो के शौहर के तौर पर जिएंगे और मरेंगे।

बाबर ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से कोई तनवीर जमानी टीवी चैनलों पर खुद को पीपीपी की लीडर और यहां तक की तरजुमान बताते हुए नजर आ रही हैं।

उन्होंने कहा कि मीडिया का एक तबका यह गलत तस्वीर पेश कर रहा है कि जरदारी ने उनसे निकाह किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की अफवाहें फैलाना बदकिस्मती है। उन्होंने जमानी के चैनलों पर गोलमोल जवाब देने की भी तन्कीद की।

उन्होंने कहा कि इससे पहले 2011 में भी जरदारी के निकाह की अफवाह उड़ी थी, लेकिन तब उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया था।

TOPPOPULARRECENT