Wednesday , September 26 2018

पाकिस्तान में प्रेमी जोड़े को गले मिलने और किस करने पर गिरफ्तारी, पुलिस पर धन उगाही का आरोप

पाकिस्तान में एक युवा जोड़े को कार में चुंबन करने और गले मिलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ ने खबर दी है कि जोड़े की उम्र करीब 18-19 साल है. उनके खिलाफ ‘अश्लील कृत्य’ के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. इस अपराध के तहत तीन महीने की सजा या जुर्माना या दोनों का प्रावधान है.

जांच अधिकारी जुल्फीकार अहमद ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि इस्लामाबाद के सिटी सेंटर में खड़ी एक कार में एक जोड़ा ‘चुंबन कर रहा है और गले मिल’ रहा है.’’ अहमद ने दावा किया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तब भी जोड़ा चुंबन कर रहा था. खबर के मुताबिक, जोड़े को इस्लामाबाद के कराची कंपनी थाने ले जाया गया जहां उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया.

 

पुलिस पर ब्लैकमेल का आरोप
आला पुलिस अफसर मोहम्मद बशीर ने भी दावा किया कि वे ‘चुंबन’ कर रहे थे. खबर के मुताबिक, पार्क, शॉपिंग सेंटर जाने वाले युवा जोड़ों को पुलिस अधिकारी अक्सर तंग करते हैं, उन्हें ब्लैकमेल करते हैं और उगाही करते हैं. सावर्जनिक स्थानों पर युवा जोड़ों का उत्पीड़न करने के आरोप में कई अधिकारियों पर पहले मामला दर्ज किया जा चुका है. (इनपुट एजेंसी)

TOPPOPULARRECENT