Tuesday , December 12 2017

पाकिस्तान में बैन होने का इम्कान: फिल्‍म जब तक है जान

पाकिस्तान के लोग यश चोपड़ा की अंतिम फिल्म 'जब तक है जान' नहीं देख सकेंगे। पाकिस्तान में इस फिल्म के दिखाए जाने पर पाबंदी लग सकती है, क्योंकि इसमें शाहरुख खान को कश्मीर में फौज के एक ऑपरेशन में दिखाया गया है।

पाकिस्तान के लोग यश चोपड़ा की अंतिम फिल्म ‘जब तक है जान’ नहीं देख सकेंगे। पाकिस्तान में इस फिल्म के दिखाए जाने पर पाबंदी लग सकती है, क्योंकि इसमें शाहरुख खान को कश्मीर में फौज के एक ऑपरेशन में दिखाया गया है।

फिल्म रिलीज से पहले पाकिस्तान में अलग अलग टीवी चैनल्स पर इसके ट्रेलर दिखाने पर भी पाबंदी लगा दी गयी है। इस फिल्म में फिल्म के हीरो शाहरुख खान को कश्मीर में एक संगीन काम पर सेना के बम निरोधक दस्ते के हिस्से के तौर पर दिखाया गया है।

इसी वजह से इस फिल्म पर पाकिस्तान में बैन लग सकता है। हालांकि इसे अभी पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड के सामने रखा जाना है। जब तक है जान यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म है जिनका बरोज़ एतवार को मुंबई में इंतेकाल हो गया था।

इस फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ व अनुष्का शर्मा कलीदी किरदार में हैं। ए. आर रहमान ने फिल्म में म्युजिक दिया है। फिल्म के गीत गुलजार ने लिखे हैं। यह फिल्म दीपावली के मौके पर रिलीज होगी।

TOPPOPULARRECENT