Thursday , December 14 2017

पाकिस्तान मैनेजर ने गावस्कर, शास्त्री को भारत पर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल जीत का श्रेय दिया: रिपोर्ट

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्रबंधक तलत अली ने जून में चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वी को अपने पक्ष के जीत के लिए भारत के पूर्व खिलाड़ियों रवी शास्त्री और सुनील गावस्कर को श्रेय दिया है।

भारत इंग्लैंड में जून में आयोजित चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में जीतने के लिए पसंदीदा था। हालांकि, लोगों को विराट कोहली के 180 रनों की हार से सौंपने के बाद ट्रॉफी को दिलाने में उन्होंने पाकिस्तान की काफी हद तक मदद की।

अली ने बताया कि, “गावस्कर और शास्त्री ने टूर्नामेंट के दौरान दोनों टीकाकारों की भूमिका निभाई थी, उन्होंने पाकिस्तान के विजयी मैच में हिस्सा लिया था। उन्होंने पूर्व मैच के विश्लेषण में भारत को भारी चुनौती दी थी।”

उन्होंने कहा, “भारत ने हमें फाइनल में लिखा। मैं सुनील गावस्कर और रवि शास्त्री के विश्लेषण को सुन रहा था और उन्होंने हमें कोई मौका नहीं दिया। उन लड़कों को निकाल दिया जिसमें कोई प्रतियोगिता नहीं थी और हमने इसे लिख दिया। हमने कहा बल्लेबाजी और गेंद बोलते हैं।”

सलामी बल्लेबाज फखर ज़मान ने 114 रन की पारी खेली और पाकिस्तान को 338 रन बनाने के साथ पहले बल्लेबाजी की। पाकिस्तान के लिए जीत सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने शिखर धवन, रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली को आउट कर दिया।

TOPPOPULARRECENT