पाकिस्‍तान बोला ‘HAPPY HOLY’- इमरान खान समेत कई बड़े नेताओं ने दी मुबारकबाद !

पाकिस्‍तान बोला ‘HAPPY HOLY’- इमरान खान समेत कई बड़े नेताओं ने दी मुबारकबाद !

भारत और पाकिस्‍तान के बीच चल रहे तनाव के माहौल में रंगों का त्‍योहार होली कुछ खुशनुमा पल लेकर आया है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि पड़ोसी देश पाकिस्‍तान की तरफ से हैप्‍पी होली कहा गया है। हैप्‍पी होली कहने वालों में पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी शामिल हैं। इमरान खान ने होली को लेकर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्‍होंने पाकिस्‍तान में रह रहे हिंदुओं के लिए एक संदेश लिखा है। उन्‍होंने लिखा है कि हिंदुओं को रंगों के त्‍योहार होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

इसके अलावा पाकिस्‍तान पिपुल्‍स पार्टी की तरफ से भी ऐसा ही एक संदेश पार्टी अध्‍यक्ष बिलावल भुट्टो ने ट्विटर के जरिए दिया है। उन्‍होंने लिखा है मेरे हिंदू भाई-बहनों को होली की मुबारकबाद, आओ सब मिलकर इस खुशी के मौके पर शांति का संदेश फैलाएं। बिलावल ने सोशल मीडिया पर होली खेलते हुए एक फोटो भी शेयर की है। इसमें होली समारोह में कुछ लोग उन्‍हें रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं।

पीएमएल-एन के अध्‍यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने भी ट्विटर पर अपने संदेश में होली पर हिंदुओं को मुबारकबाद दी है। उन्‍होंने कहा है कि सभी मिलकर इस खुशी के मौके पर शांति और खुशी का संदेश दें।

पाकिस्‍तान के मंत्री शाह मेहमूद कुरैशी ने अपने संदेश में लिखा है कि सभी को रंगों के पर्व होली की ढेरों बधाई। यह पर्व सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लेकर आए।

होली की बधाई देने वालों में विदेश में निर्वासित जीवन जी रहे मुहाजिर कौमी मूवमेंट के नेता अलताफ हुसैन ने भी दुनिया के सभी हिंदुओं को होली की बधाई दी है। उन्‍होंने लिखा है कि यह पर्व सभी के जीवन खुशहाली लेकर आए।

 

Top Stories