Thursday , December 14 2017

पाकुड़ इज्तेमाई आबरू रेज़ी मामले में आठ गिरफ्तार

रांची 17 जुलाई : झारखंड के वजीर ए आला हेमंत सोरेन ने आज बताया कि पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा में कल रात चार नाबालिग लड़कियों के साथ इज्तेमाई आबरू रेज़ी करने वाले नौ मुजरिमों में से पुलिस ने आठ को चौबीस घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। वजी

रांची 17 जुलाई : झारखंड के वजीर ए आला हेमंत सोरेन ने आज बताया कि पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा में कल रात चार नाबालिग लड़कियों के साथ इज्तेमाई आबरू रेज़ी करने वाले नौ मुजरिमों में से पुलिस ने आठ को चौबीस घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। वजीर ए आला रियासत के दाखला सेक्रेटरी एन एन पांडेय और पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार की मौजूदगी में एक प्रेस कांफ्रेस में इस बात की एलान की। उन्होंने यह भी यकीन दिया कि पकड़े गये मुजरिमों को पुलिस जल्द ही तेजी से मुकदमा चलाकर सजा दिलायेगी। साथ ही उन्होंने हुकूमत की तरफ से मक्तुला चारो नाबालिग पहाड़िया आदिवासी लड़कियों की तालीम का पूरा खर्च हुकूमत उठाएगी।

इससे पहले इस वाकिया को वजीर ए आला ने बहुत संजीदगी से लिया था और कल रात पुलिस सुप्रिटेनडेंट और दीगर मुतल्लिक अफसरों को दो दिनों के अन्दर तमाम मुजरिमों को गिरफ्तार करने की हिदायत दिये थे और वार्निंग दी थी कि मुतल्लिक अफसरों के खिलाफ ही हुकूमत कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने अफसरों को सख्ती बरतने और दो दिनों के भीतर पूरी कार्रवाई करने की हिदायत दिये थे।

TOPPOPULARRECENT