Thursday , December 14 2017

पाक द्वारा ऑस्ट्रेलिया की धुनाई पर, अफरीदी ने चैपल को लिया आड़े हाथ

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने मेलबर्न में हुए दूसरे वन-डे में पाकिस्तान की ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद इयान चैपल को आड़े हाथों लिया है. 36 वर्षीय ऑलराउंडर ने ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए चैपल के विवादित बयान पर चुटकी ली है. अफरीदी ने ट्वीट किया, शाबाश पाकिस्तान, बढ़िया कप्तानी और पारी हफीज, बहुत अच्छे जेके, मलिक, आपने इयान चैपल को देखा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एनडीटीवी इंडिया के अनुसार, ऑलराउंडर ने मोहम्मद हफीज को मैन ऑफ़ द मैच चुने जाने तथा जुनैद खान को वापसी और शोएब मलिक को उपयोगी योगदान देने के लिए बधाई दी है.
याद हो कि ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान के ख़राब फॉर्म पर 73 वर्षीय कमेंटेटर इयान चैपल ने विवादित बयान दिया था. जब मिस्बाह उल हक के नेतृत्व वाली टीम को 0-3 का क्लीनस्वीप झेलना पड़ा और पाकिस्तान के ऑस्ट्रेलिया में निराशाजनक प्रदर्शन का इजाफा हुआ (लगातार 12 टेस्ट हार, जिसमें लगातार 4 क्लीनस्वीप शामिल), तब चैपल ने कहा था कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान टीम के पुष्ट पर किक मारना चाहिए और उन्हें खेलने के लिए तब तक आमंत्रित नहीं करना चाहिए जब तक वह अपना प्रदर्शन न सुधार लें.

चैपल के इस बयान पर काफी विवाद हुआ था, और उन्होंने अपनी साख भी थोड़ी गंवाई थी. इसका जवाब देते हुए बयान आए थे कि ऑस्ट्रेलिया का भी एशियाई परिस्थितियों में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है तो क्या उन्हें यहां आमंत्रित करना बंद कर दिया जाए.

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान मिस्बाह ने ऑस्ट्रेलिया की उपमहाद्वीप में लगातार 9 हार का जिक्र किया, जिसमें तीन क्लीन स्वीप भी शामिल हैं. इसके साथ ही पाक टेस्ट कप्तान ने चैपल के बयान पर भी सवाल खड़े किये थे.

बता दें कि मेलबर्न में 6 विकेट की जीत के बाद, पाकिस्तान ने न सिर्फ मौजूदा वन-डे सीरीज में वापसी की है बल्कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार 16 हार के सूखे को भी खत्म किया. हफीज ने टीम को एकजुट किया और अब टीम की कोशिश वाका में शुरू होने वाले तीसरे वन-डे को जीतने की होगी

TOPPOPULARRECENT