Sunday , December 17 2017

पाक पर बयान देकर मुश्किल में अभिनेत्री और कांग्रेस की पूर्व एमपी “रम्या”

बेंगलुरू। अभिनय के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाली राम्या के खिलाफ एक वकील ने देशद्रोह का मामला दर्ज कराया है। हाल ही में पाकिस्तान की यात्रा के दौरान राम्या ने कहा था कि पाकिस्तान नर्क की तरह नहीं है। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा था, ‘पाकिस्तान जाना नर्क जाने जैसा है’ जबकि उन्हें गलत ठहराते हुए 33 वर्षीय राम्या ने कहा, ‘पाकिस्तान नर्क नहीं है, मनोहर पर्रिकर का पाकिस्तान संबंधित बयान सच नहीं, वहां के लोग हमारी तरह हैं और हमारे साथ काफी अच्छा व्यवहार करते हैं।’ 20 अगस्त को राम्या द्वारा दिए गए बयान पर दर्ज हुए मामले की सुनवाई 27 अगस्त को होगी।

अपने पाक संबंधित बयान पर हंगामे के संबंध में राम्या ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, हर किसी को अपना विचार देने का अधिकार है और यही लोकतंत्र है, आप अपने विचार को किसी और पर नहीं थोप सकते।
राम्या ने भारत को अपना देश बताते हुए कहा, ‘मुझे नहीं लगता की मैं गलत हूं। मैं बांग्लादेश, श्रीलंका से भी प्यार करती हूं। भारत मेरा घर है और मैं यहां से नहीं जाऊंगी।‘ राम्या ने आगे कहा कि बोलने की आजादी का अधिकार सबको है, लोकतंत्र में आजादी का हनन गलत है। नेताओं द्वारा नफरत फैलाने के लिए यह किया जा रहा है। अलग-अलग देश होने के कारण हमें एक दूसरे से घृणा नहीं करनी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT