Saturday , September 22 2018

पानी को लेकर हुये झगड़े में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या

दिल्ली के वजीरपुर औद्योगिक इलाके में पानी को लेकर हुए झगड़े में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. शनिवार 17 मार्च की दोपहर लाल बहादुर नामक शख्स की कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने पानी के लिए हो रही लड़ाई को रोकने की कोशिश की थी, जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

पानी को लेकर हुआ झगड़ा

रोज की तरह शनिवार को भी वजीरपुर में दोपहर को पानी का टैंकर आया. लाल बहादुर का बड़ा बेटा पानी भरने पहुंचे, तभी पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों से उसकी कहा-सुनी हो गई, बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट भी होने लगी. झगड़े की जानकारी मिलते ही लाल बहादुर बीच-बचाव करने पहुंचे.

होती रही पिटाई, देखते रहे लोग
आरोप है कि इस दौरान कुछ लोगों ने आकर डंडे और रॉड से लाल बहादुर की पिटाई शुरू कर दी और वे बुरी तरह घायल हो गए. लाल बहादुर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचते-पहुंचते उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मार-पीट के दौरान घटनास्थल पर काफी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी लाल बहादुर को बचाने की कोशिश नहीं की. इस घटना में लाल बहादुर का बेटा भी घायल हुआ है.

चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा

वजीरपुर औद्योगिक इलाके में पिछले कई दिनों से पानी की समस्या है. इसलिए पानी का टैंक आते ही यहां हालात बेकाबू हो जाते हैं. अक्सर पानी को लेकर झगड़े होते रहते हैं. लाल बहादुर की मौत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में एक नाबालिग समते चार लोगों को पकड़ा गया है और जांच जारी है.

TOPPOPULARRECENT