Tuesday , December 12 2017

पानी में गंदगी, पानी देने में बेक़ाइदगी और कम प्रैशर

हैदराबाद। (सियासत न्यूज़) हैदराबाद मेट्रो पोलीटन वोटर स्पलाई एंड सीवरीज बोर्ड को इन दिनों पीने के पानी के गंदा होने की शिकायात काफ़ी मिल रही हैं। बोर्ड के कस्टमरकेर सैंटर पर पिछ्ले दस दिनों में 160 से जयादा शिकायात पानी गंदा होने की

हैदराबाद। (सियासत न्यूज़) हैदराबाद मेट्रो पोलीटन वोटर स्पलाई एंड सीवरीज बोर्ड को इन दिनों पीने के पानी के गंदा होने की शिकायात काफ़ी मिल रही हैं। बोर्ड के कस्टमरकेर सैंटर पर पिछ्ले दस दिनों में 160 से जयादा शिकायात पानी गंदा होने की मिली हैं। वक़्त पर पानी देने में बेक़ाइदगी और कम प्रेशर की शिकायात भी आम हैं।

जुबली, बंजारा हिल्स‌, हयात नगर, ख़ैरियताबाद और पंजा गूट्टा जैसे इलाक़ों से भी शिकायात मिल रही हैं। सेक्रेटरी फ़ोर्म फ़ार्म गौड गवर्न‌स मिस्टर पी पद्मना भा रेड्डी का कहना है कि हर रोज़ पीने के पानी के गंदा होजाने की शिकायात बढ़ते जाने की असल वजह पाइप लाइंस का पुराना होजाना है।

इन का कहना है कि जब तक पुराने पाइप लाइनों को बदला नही जाएगा हर रोज़ गंदा पानी के कारण बीमार‌ होते रहेंगे। उन्हों ने कहा कि रियासती हुकूमत, आबरसानी बोर्ड और जी एच एम सी हुक्काम को पुराने पाइप लाइनो को बदलने के प्रोजेक्ट‌ के लिए फंड्स देने के इक़दामात किए जाने चाहीए और ये सब कुछ बहुत जल्द‌ होना चाहीए।

बोर्ड के हुक्काम का भी मानना है कि जब तक पुराने और लीक होने वाले पाइप लाइनों को बदला नहीं जाता ये मसला हमैशा के लीये हल नहीं होसकता। बोर्ड के मेनेजिंग डायरेक्टर आबरसानी बोर्ड मिस्टर आधार सिन्हा से हर हफ़्ते शाम 6:00 बजे से 6:30 बजे तक डायल योरो एम डी प्रोग्राम में इस्तेमाल करने वालें अपनी शिकायात दर्ज करवा सकते हैं और मेनेजिंग डायरेक्टर से बात कर सकते हैं।

मिस्टर सिन्हा से फ़ोन नंबरात 040-66752212,66752213 &66752214 पर संपर्क‌ कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT