Monday , December 11 2017

पानी सप्लाय के लिए बुलायें बड़ी एजेंसी

मुजफ्फरपुर 19 अप्रैल : शहर के सीवरेज का पानी ट्रीट कर नदियों में मिलाने व इसे बड़े पैमाने मुफीद बनाने की मंसूबा बंदी पर हुकूमत की तरफ से मंसूबा बंदी बनायी जा रही है। पटना में 16 अप्रैल को हुए इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स की जानिब से बिहार मे

मुजफ्फरपुर 19 अप्रैल : शहर के सीवरेज का पानी ट्रीट कर नदियों में मिलाने व इसे बड़े पैमाने मुफीद बनाने की मंसूबा बंदी पर हुकूमत की तरफ से मंसूबा बंदी बनायी जा रही है। पटना में 16 अप्रैल को हुए इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स की जानिब से बिहार में आबादी के साथ-साथ तरक्की पर क्वामी कांफ्रेंस का एन्काद किया गया था।
कांफ्रेंस में मुजफ्फरपुर से डिप्टी मेयर सैयद माजिद हुसैन शामिल हुए। इस सिलसिले में उन्होंने बताया कि कांफ्रेंस में बुनयादी तौर पर एदारे के इलाकों में पानी सप्लाय व पानी निकासी के मसायल पर बहस की गयी।

मेयर व डिप्टी मेयर करें पहल : वर्कशॉप में मौजूद माहेरिन ने पानी सप्लाय व पानी निकासी के लिये बेहतर मंसूबा बंदी बनाने के लिये हर शहर में बड़ी एजेंसियों को बुलाने पर जोर दिया गया। इसके लिये मेयर व डिप्टी मेयर को अपनी सतह पर पहल करने को कहा गया। ताकि इन मंसूबों पर काम हो सके। कांफ्रेंस में कारपोरेसन इलाकों के शहरी तरक्की सहूलियत समेत कई दीगर मामलों पर गौर किया गया।

TOPPOPULARRECENT